Sohail Khan के साथ मिस्ट्री गर्ल कौन? क्या सलमान के घर दोबारा बजने वाली है शहनाई?

Sohail Khan With Mystery Girl: सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया है, जिसके बाद से चर्चा है कि सीमा सजदेह से तलाक के बाद एक्टर की जिंदगी में नए प्यार ने एंट्री ले ली है।

featuredImage
Sohail Khan.

Advertisement

Advertisement

Sohail Khan With Mystery Girl: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर सोहेल खान ने साल 2022 में सीमा सजदेह से तलाक ले लिया था। दोनों ने 1998 में शादी की थी। कई साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने अचानक तलाक का फैसला ले लिया। इस खबर ने फैंस को भी हैरान कर दिया था। अब लगता है कि बड़े भाई अरबाज की तरह सोहेल को भी नया प्यार मिल गया है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि उनकी लेटेस्ट तस्वीरें खुद चीख-चीख के गवाही दे रही हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर सोहेल खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक्टर को मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा जा सकता है। दोनों को पैपराजी ने उस वक्त कैमरे में कैद कर लिया जब वो एक रेस्टोरेंट से बाहर निकल रहे थे। दोनों को साथ देख गॉसिप गलियारों में चर्चा है कि सलमान खान के छोटे भाई की जिंदगी में दोबारा प्यार ने दस्तक दे दी है।

सोहेल खान के साथ दिखीं मिस्ट्री गर्ल

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सोहेल खान मुंबई के एक रेस्टोरेंट से जब बाहर निकले तो उनके साथ एक मिस्ट्री गर्ल को देखा गया। इसके बाद से कहा जा रहा है कि वो सोहेल की गर्लफ्रेंड हो सकती हैं। हालांकि इन खबरों की ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। उधर, दोनों को एक साथ देखने के बाद सोहेल खान के फैंस जरूर खुश हो गए हैं। माना जा रहा है कि शायद बड़े भाई अरबाज खान की तरह जल्द ही सोहेल भी अपने सिर पर सेहरा बांध सकते हैं।

खैर अभी ये कहना जल्दबाजी हो सकती है। आने वाला वक्त ही बताएगा कि क्या सलमान खान के घर दोबारा शहनाई बजने वाली है? आपको बता दें कि तस्वीरों में सोहेल खान डार्क ब्लू टी-शर्ट पहने कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं, जबकि मिस्ट्री गर्ल ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है। ये मिस्ट्री गर्ल कौन हैं फिलहाल इसके बारे में पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें: Deepika-Ranveer की बेटी का आया राशिफल, पापा या मम्मी किस पर गई हैं नन्ही परी?

सीमा सजदेह ने बताई थी तलाक की वजह

बता दें कि सोहेल खान और सीमा सजदेह के तलाक ने फैंस को शॉक्ड कर दिया था। चर्चा थी कि तलाक से पहले दोनों कथित तौर पर कुछ वक्त तक अलग-अलग रहे थे। सीमा ने रियलिटी शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स को दिए एक इंटरव्यू में तलाक की वजह बताई थी।

उन्होंने कहा था कि वो अन्य महिलाओं की वजह से सोहेल खान से अलग हो गई हैं। सीमा ने बताया था कि वो और सोहेल साथ में नहीं रह रहे हैं। उनकी शादी पारंपरिक से बहुत दूर थी।

मई 2022 में तलाक के लिए दी थी अर्जी

गौरतलब है कि सोहेल खान और सीमा सजदेह को मई, 2022 में मुंबई के एक फैमिली कोर्ट में साथ देखा गया था, जहां दोनों ने ऑफिशियल तौर पर तलाक के लिए अर्जी दी थी। हालांकि दोनों ने अपने तलाक की अनाउंसमेंट सार्वजनिक तौर पर नहीं की थी। अलग होने के बाद भी दोनों ने सार्वजनिक रूप से कभी एक-दूसरे की आलोचना नहीं की। हालांकि अलग होकर भी सोहेल और अरबाज अपने दोनों बेटों निर्वाण और योहान की साथ में देखभाल कर रहे हैं।

Open in App
Tags :