होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'सलमान को नहीं पता था उसने क्या किया है', Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड के बयान से मची सनसनी

Salman Khan Ex Girlfriend Somy Ali Apologizes to Bishnoi Samaj: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक बार फिर सलमान खान के काले हिरण शिकार मामले पर बयान दिया है।
04:32 PM Oct 20, 2024 IST | Himanshu Soni
Salman Khan Ex Girlfriend Somy Ali Apologizes to Bishnoi Samaj
Advertisement

Salman Khan Ex Girlfriend Somy Ali Apologizes to Bishnoi Samaj: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई और काले हिराण शिकार मामले पर अपना बयान दिया है। एक्टर के साथ कभी रिलेशनशिप में रहने वालीं सोमी अली ने भाईजान के मामले को लेकर अब एक बड़ा बयान दिया है। क्या कुछ कहा है सोमी अली ने, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई से माफी मांगने की इच्छा रखती हैं सोमी

इंडिया टुडे के साथ बातचीत करते हुए सोमी अली ने कहा कि वो लॉरेंस बिश्नोई से माफी मांगने की इच्छा रखती हैं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि सलमान को इस बात का अंदाजा नहीं था कि काले हिरण को बिश्नोई समाज द्वारा पूजा जाता है। सोमी ने साफ किया है कि वो चाहती हैं कि बिश्नोई गैंग सलमान के पीछे न पड़े।

सोमी अली ने कहा, 'मैं जानती हूं कि सलमान का इस मामले में कोई इरादा नहीं था। वो इस बात से अनजान थे कि ब्लैक बक उनके लिए पूजनीय है। मैं चाहती हूं कि लॉरेंस सलमान को अकेला छोड़ दें।' इस दौरान एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उनका सलमान से कोई संपर्क नहीं है और उनकी उनसे आखिरी बार उनकी बात साल 2012 में हुई थी।

Advertisement

सलमान खान को लगातार मिल रहीं धमकियां

आपको बता दें सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी कई बार मिल चुकी है। हाल ही में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस मामले में सोमी ने कहा, 'मैं चाहती हूं कि किसी की हत्या न हो। मैं खुद को पब्लिसिटी से दूर रखना चाहती हूं। मेरा मकसद किसी को नुकसान पहुंचाना नहीं है।'

सोमी ने आगे कहा कि सलमान खान को ये समझाना जरूरी है कि जो हुआ वो गलत था। सोमी ने कहा कि वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलकर इस मुद्दे को सुलझाने की इच्छा रखती हैं। उन्होंने कहा कि,  'जब मैंने सलमान के साथ हंटिंग की थी, तो मुझे पता था कि वो एक अच्छे इंसान हैं। वो उस समय नहीं जानते थे कि बिश्नोई समाज के लिए ब्लैक बक कितना जरूरी होता है।'

इंस्टाग्राम पर भी सोमी ने डाला था पोस्ट

आपको बता दें सोमी ने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लॉरेंस से बात करने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि 'मैं चाहती हूं कि लॉरेंस मुझसे बात करें और हम इस मुद्दे को सुलझाएं। अगर मैं नवंबर में आऊंगी, तो मैं चाहूंगी कि हम इस बारे में बातचीत करें।' सोमी का कहना है कि वो लॉरेंस को समझाना चाहती हैं कि सलमान खान के खिलाफ जो कुछ भी हो रहा है, वो सही नहीं है।

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor की Stree 2 को लगा झटका, 10वें हफ्ते में भी नहीं कर पाई ये काम!

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman KhanSomy Ali
Advertisement
Advertisement