होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Lawrence Bishnoi से क्यों मिलना चाहती हैं Somy Ali? सामने आई Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड के दिल की बात

Somy Ali, Salman Khan: सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई को लेकर इस वक्त हर तरफ खूब बातें हो रही हैं। इस बीच अब सोमी अली भी सुर्खियों में आ गई हैं।
10:08 AM Oct 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Somy Ali, Salman Khan, Lawrence Bishnoi
Advertisement

Somy Ali, Salman Khan: सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के बीच चल रही दुश्मनी इन दिनों चर्चा में है। खबरों के बाजार में भी इस मसले की तमाम न्यूज मौजूद हैं। हर रोज इस मामले में कुछ ना कुछ नया सामने आ ही जाता है। हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली, लॉरेंस बिश्नोई से बात करना चाहती हैं और इसको लेकर उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया। हालांकि, बाद में सोमी ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया, लेकिन सोमी, लॉरेंस बिश्नोई से बात क्यों करना चाहती हैं, इसकी वजह का खुलासा हो गया है।

Advertisement

क्यों लॉरेंस बिश्नोई से बात करना चाहती हैं सोमी अली?

दरअसल, हाल ही में सोमी ने टाइम्स नाउ से बात की। इस दौरान सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई और देवेंद्र बिश्नोई से बात करने के पीछे की वजह बताई। सोमी ने कहा कि मैंने देवेन्द्र बिश्नोई से संपर्क किया और कहा कि सलमान खान की ओर से मैं माफी मांगना चाहती हूं, मैं राजस्थान आना चाहती हूं और आपसे मिलना चाहती हूं। मैं आपके मंदिर में आना चाहती हूं और प्रार्थना करना चाहती हूं। मैं सलमान की ओर से, जिनसे मैं बमुश्किल संपर्क में हूं, माफी मांगना चाहूंगा क्योंकि यह घटना तब हुई थी जब मैं साल 1998 में भारत में थी।

1998 का है मामला

सोमी अली जिस घटना का जिक्र कर रही हैं वह वो घटना है, जब सलमान खान पर साल 1998 में राजस्थान में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगाया गया था। काले हिरण को बिश्नोई समाज के बीच पवित्र माना जाता है और इस घटना ने बड़े पैमाने पर आक्रोश पैदा किया था।

Advertisement

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बढ़ा मामला

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने साल 2018 में मामले में ट्रायल कोर्ट द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद सलमान खान से बदला लेने की कसम खाई थी। बॉलीवुड मेगास्टार ने मामले के खिलाफ अपील की है, जो अभी भी राजस्थान उच्च न्यायालय में लंबित है। 12 अक्टूबर को मुंबई में सलमान खान के करीबी बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या के बाद यह घटना फिर से सुर्खियों में आ गई है।

सलमान की सुरक्षा बढ़ाई गई

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एनसीपी नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। उन्होंने यह भी चेतावनी जारी की कि जो कोई भी अभिनेता सलमान खान की मदद करेगा, वह उनके निशाने पर होगा। इसके बाद सलमान खान की सुरक्षा और भी बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan को किस तरह बचाने में जुटी है पुलिस? पैपराजी ने भी कवरेज के बदल दिए नियम

Open in App
Advertisement
Tags :
Lawrence bishnoiSalman KhanSomy Ali
Advertisement
Advertisement