खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sonakshi Sinha ने शादी में पूरी की अपनी वर्षों पुरानी इच्छा, वीडियो वायरल

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इस टाइम लाइमलाइट में बने हुए हैं। दोनों शादी कर एक-दूजे के हो गए हैं। इस बीच सोनाक्षी ने शादी में अपनी सालों पुरानी इच्छा को भी पूरा कर लिया है, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।
07:01 AM Jun 24, 2024 IST | Nancy Tomar
Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal
Advertisement

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: फाइनली इंतजार खत्म हो गया है और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी कर एक-दूजे के हो गए हैं। बीती रात कपल का शादी के बाद का पहला लुक भी सामने आया, जो अभी तक सोशल मीडिया पर माहौल बनाए हुए है। सोनाक्षी और जहीर की शादी के कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस बीच एक वीडियो ऐसा भी सामने आया है, जिसमें सोनाक्षी ने अपनी सालों पुरानी इच्छा को पूरा कर लिया है। अब ये वीडियो भी इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Advertisement

एक इंटरव्यू में बताई थी विश

दरअसल, गॉसिप टाउन में जबसे सोनाक्षी की शादी की खबरें सामने आई, तबसे ही एक्ट्रेस चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच सोनाक्षी के कई वीडियोज इंटरनेट पर सामने आए, जिसमें से एक वीडियो में सोनाक्षी ने अपनी शादी में एक खास काम करने की इच्छा जताई। इस वीडियो में सोनाक्षी ने अपनी शादी में जमकर डांस करने की बात कही। इसके अलावा वो अपनी शादी की बाकी चीजों के बारे में बात करती दिखीं। हालांकि ये इंटरव्यू वीडियो पुराना था।

सोनाक्षी ने किया ये खास काम

वहीं, अब जब सोनाक्षी की शादी हो गई है, तो जाहिर-सी बात है कि वो अपनी ये खास इच्छा भी पूरी करती, जो उन्होंने कर भी ली है। जी हां, इस समय इंटरनेट पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें सोनाक्षी सिन्हा खूब डांस कर रही हैं। इतना ही नहीं बल्कि सामने आए वीडियो में सोनाक्षी के पति जहीर इकबाल भी डांस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि सोनाक्षी ने जैसे कहा था ठीक वैसे ही उन्होंने अपनी सालों पुरानी इस इच्छा को पूरा कर लिया है।

Advertisement

कपल ने शेयर की फोटोज

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर लंबे टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। बीते दिन कपल की शादी की फोटोज सामने आई। जैसे ही फैंस ने कपल की फोटोज देखी, तो हर किसी ने इस पर अपना-अपना रिएक्शन दिया। सोनाक्षी और जहीर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटोज शेयर की। इसके साथ ही खास कैप्शन भी लिखा। कपल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि सात साल पहले आज ही के दिन (23.06.2017) हमने एक-दूसरे के लिए प्यार देखा था और हमने इसे बनाए रखने का फैसला किया। आज सारी चुनौतियों के बाद हम इस मूवमेंट तक आए हैं। अब हम हसबैंड-वाइफ हैं। अब से लेकर हमेशा तक एक-दूसरे के साथ प्यार, आशा और सभी खूबसूरत चीजों के साथ रहना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- Jadunathjee Maharaj के साथ ऐसा क्या हुआ? जिससे ‘महाराज’ को लेना पड़ा कोर्ट का सहारा

Advertisement
Tags :
sonakshi sinhaZaheer Iqbal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement