होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Zaheer Iqbal नहीं तो कौन? शादी के बाद पति को छोड़ किस पर प्यार लुटा रहीं Sonakshi Sinha?

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा ने एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में बना हुआ है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस अपने पति नहीं बल्कि किसी और पर प्यार लुटा रही है। लोगों के मन में सवाल है कि कौन है ये खास?
02:05 PM Jul 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Sonakshi Sinha
Advertisement

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से शादी की है। कपल की शादी को लेकर गॉसिप टाउन में अभी भी चर्चा होती रहती हैं। सोनाक्षी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। ऐसे में वो हर पल का अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक लेटेस्ट पोस्ट किया, जिसमें वो अपनी पति नहीं बल्कि किसी और के साथ ट्विनिंग करती नजर आ रही हैं। जैसे ही सोनाक्षी का ये पोस्ट सामने आया, तो लोगों ने कहा कि पति को छोड़ एक्ट्रेस किस पर प्यार लुटा रही हैं? आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

Advertisement

लेटेस्ट पोस्ट किया शेयर 

सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की है। सामने आए फोटो में सोनाक्षी के साथ एक बेहद क्यूट-सी ब्लैक और व्हाइट कलर की बिल्ली नजर आ रही है, जिसे एक्ट्रेस बड़े प्यार से देख रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने इसके कैप्शन में लिखा है 'ट्विनिंग'। जी हां, एक्ट्रेस की ड्रेस भी ब्लैक और व्हाइट कलर की है, जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं।

Sonakshi Sinha

कई बार हुईं ट्रोल

जैसे ही सोशल मीडिया पर ये पोस्ट सामने आया, तो लोगों ने कहा कि शादी के बाद एक्ट्रेस पति नहीं तो किस पर इतना प्यार लुटा रही हैं, तो जाहिर है कि एक्ट्रेस के इस पोस्ट से लोगों को जवाब भी मिल गया और एक बेजुबान के लिए सोनाक्षी का प्यार देखकर यूजर्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि शादी के बाद सोनाक्षी को कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

Advertisement

7 साल किया डेट

फिर चाहे वो जहीर से शादी करना हो या फिर उनका अस्पताल जाना। सोनाक्षी को कई बार सोशल मीडिया की दुनिया पर तानों का सामना करना पड़ा है। हालांकि इन सबके बीच एक्ट्रेस बेहद कूल रहती हैं। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में जहीर इकबाल से शादी की है। कपल 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा था। लंबे टाइम तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों ने शादी कर ली है। शादी के बाद कपल की फोटोज ने इंटरनेट पर खूब लाइमलाइट चुराई और फैंस ने इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाया। शादी के बाद से सोनाक्षी लगातार इंस्टाग्राम पर अपनी और जहीर की स्टोरी पोस्ट करती रहती हैं, जो यूजर्स को खूब पसंद भी आती हैं।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika के संगीत में नजर नहीं आईं Katrina Kaif, तो फिर हुई ऐसी चर्चा

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement