चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पहले हिन्दू-मुस्लिम वेडिंग को लेकर हुईं ट्रोल, अब फिर नेटिजंस के निशाने पर Sonakshi Sinha, क्या है वजह?

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर इस टाइम एक्ट्रेस को लेकर खूब बातें हो रही हैं। हालांकि इससे पहले भी शादी को लेकर सोनाक्षी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। अब सवाल ये है कि आखिर क्या है सोनाक्षी की ट्रोलिंग की वजह?
10:03 AM Jun 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal
Advertisement

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों गॉसिप टाउन में चर्चा का विषय बनी हुई है। हर कोई एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ पर बातें कर रहा है। हाल ही में सोनाक्षी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी भी की है। जहीर से शादी पर सोनाक्षी को खूब ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। सोनाक्षी अभी इससे बाहर ही निकल रही थी कि एक्ट्रेस को एक बार फिर से नेटिंजस ने घेर लिया। हालांकि अब सवाल ये है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि एक्ट्रेस फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

Advertisement

सोनाक्षी की प्रेग्नेंसी के चर्चे 

अरे भई सोनाक्षी की शादी को अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ और उनकी प्रेग्नेंसी के चर्चे शुरू हो गए। चौंकिए नहीं, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है... दरअसल, ये बातें तब शुरू हुई जब सोनाक्षी सिन्हा अपने पति जहीर इकबाल के साथ कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर नजर आई। अब शादी के एक हफ्ते के अंदर ही कपल अस्पताल के बाहर नजर आया, तो कयासों के बाजार में कुछ ना कुछ चर्चा तो जरूर होगी।

यूजर्स ने किया खूब ट्रोल

जैसे ही सोनाक्षी और जहीर को अस्पताल के बाहर देखा गया, तो चर्चा शुरू हो गई कि कपल के घर जल्दी ही नन्हा मेहमान आने वाला है। हालांकि इन खबरों पर सोनाक्षी और जहीर की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन ट्रोलर्स ने फिर सोनाक्षी को निशाने पर ले लिया। जी हां, इंटरनेट पर सामने आए वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया कि शादी तो बस दिखाने के लिए थी। दूसरे यूजर ने लिखा कि सबसे तेज माता-पिता को बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि क्या सोनाक्षी मां बनने वाली हैं? एक अन्य ने लिखा कि दो दिन में ही? एक और यूजर ने कमेंट किया कि इतनी जल्दी मां बनने वाली है? इस तरह के कमेंट्स करके यूजर्स सोनाक्षी को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

कुछ लोगों ने किया सपोर्ट

हालांकि कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो सोनाक्षी को सपोर्ट कर रहे हैं। जी हां, एक यूजर एक्ट्रेस के सपोर्ट में लिखते हैं कि अरे भाई, इंसान है, बीमारी भी हो सकती है। दूसरे यूजर ने लिखा कि गर्मी की वजह से कोई दिक्कत हो। तीसरे यूजर ने लिखा कि जरूरी है, मां बनने वाली है, कुछ और भी हो सकता है। एक अन्य ने कहा कि कुछ भी बोल रहे हो, हो सकता है वो बीमार हो। इस तरह कुछ लोग सोनाक्षी को सपोर्ट भी कर रहे हैं। हालांकि अब सच क्या है वो तो सोनाक्षी और जहीर ही जानते हैं। साथ ही लोगों को भी इन खबरों पर कपल के रिएक्शन का बेसब्री से इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि क्या सोनाक्षी सच में इतनी जल्दी मां बनने वाली है या फिर वो किसी और रिजन की वजह से अस्पताल गई हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब सोनाक्षी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। जी हां, इससे पहले भी हिन्दू-मुस्लिम वेडिंग को लेकर एक्ट्रेस ट्रोल हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- दुल्हन बनने वाली थीं Hina Khan! टीवी की ‘अक्षरा’ कर रही थी Rocky से शादी की तैयारी?

Advertisement
Tags :
sonakshi sinhaZaheer Iqbal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement