खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'Sonu Nigam' के एक ट्वीट ने इंटरनेट पर बढ़ाई हलचल, अयोध्या में बीजेपी की हार से जुड़ा है मामला

Sonu Nigam: सोशल मीडिया सिंगर सोनू निगम को लेकर खूब चर्चा हो रही है। गायक ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। हालांकि अब सामने आया है कि ये मामला तो कुछ और ही है और सिंगर सोनू का नाम जबरदस्ती इसमें घसीटा जा रहा है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे पोस्ट का सच क्या है? आइए बनाते हैं...
11:09 AM Jun 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Sonu Nigam हुए ट्रोल
Advertisement

Sonu Nigam: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कुछ भी चंद सेकंड में वायरल हो जाता है। फिर चाहे वो आम आदमी से जुड़ा मामला हो या फिर किसी सेलेब से जुड़ा ही मसला क्यों ना हो? हाल ही में लोकसभा चुनावों के नतीजे सामने आए हैं, जो बेहद चौंकाने वाले रहे हैं। हालांकि सबसे ज्यादा उलटफेर अयोध्या में देखा गया है। इस सीट पर बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। जैसे ही सीट से चुनावों के नतीजे साफ हुए, तो हर कोई हैरान रह गया। साथ ही इस दौरान एक ऐसा पोस्ट इंटरनेट पर सामने आया, जिसने सोशल मीडिया पर आते ही हलचल बढ़ा दी और ये पोस्ट सिंगर सोनू निगम के लिए मुसीबत बन गया। आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

Advertisement

इंटरनेट पर सामने आई पोस्ट ने बढ़ाई हलचल

दरअसल, बीते दिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट सामने आया, जिसे इंटरनेट पर हंगामा-सा खड़ा हो गया। जी हां, सोशल मीडिया पर सोनू निगम नाम के एक अकाउंट से पोस्ट किया गया, जिसमें लिखा गया है कि जिस सरकार ने पूरे अयोध्या को चमका दिया, नया एयरपोर्ट दिया, रेलवे स्टेशन दिया, 500 सालों के बाद राम मंदिर बनवाकर दिया, पूरी की पूरी एक टेंपल इकोनॉमी बनाकर दी उस पार्टी को अयोध्या जी सीट पर संघर्ष करना पड़ रहा है।शर्मनाक है अयोध्यावासियों!

Sonu Nigam

Advertisement

ट्रोलर्स के निशाने पर सिंगर सोनू निगम

जैसे ही ये पोस्ट इंटरनेट पर सामने आया, तो लोगों को लगा कि ये पोस्ट मशहूर सिंगर सोनू निगम ने किया है, जो सरासर झूठ है। जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पोस्ट का सिंगर सोनू निगम से कोई लेना-देना नहीं है और बस एक गलतफहमी की वजह से सिंगर का नाम इसमें फंस गया। दरअसल, एक्स पर सोनू निगम नाम के जिस अकाउंट से ये पोस्ट शेयर किया गया है, वो किसी वकील का है। जी हां, इनकी यूजर आईडी @SonuNigamSingh नाम से है। हालांकि नाम एक जैसा होने की वजह से गलतफहमी हुई और सिंगर सोनू निगम का नाम जबरदस्ती इस मामले में घसीटा गया जबकि सिंगर का इससे कोई मतलब भी नहीं है।

Sonu Nigam

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

बता दें कि एक्स पर पोस्ट करने वाले सोनू बिहार के रहने वाले हैं और पेशे से वकील है। उन्होंने अपने प्रोफाइल में लिखा है क्रिमिनल लॉयर, बिहार, भारत। हालांकि इस पर बाद में लोगों का ध्यान गया, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा सिंगर सोनू निगम पर फूट रहा है। एक यूजर इस पर लिखते हैं कि तुम केवल गाना गाओ राजनीति से आपका कोई लेना-देना नहीं। लोगों की छाती पर बुलडोजर चलाकर किए गए विकास को विकास नहीं कहते। दूसरे यूजर ने लिखा कि शर्मनाक नहीं, आप लोगों की समझ कम है, लोगों को विकास चाहिए लेकिन समझौता करके, जबरदस्ती किसानों की जमीन छीन लो, कोरीडोर के नाम पर घर तोड़ दो, पेड़ कटवा दो। ये बाहर के लोगों को अच्छा लगता है वहां की स्थायी जनता को नहीं। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- काराकाट से पति को मिली हार, तो पत्नी ने किया ऐसा पोस्ट, Pawan Singh की वाइफ बोलीं- अभी सब कुछ…

Advertisement
Tags :
BJPLok Sabha Election Results 2024sonu nigam
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement