whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Zakir Khan के शो पर चली चैनल की कैंची, इस वजह से एक महीने में ही बंद हो रहा 'आपका अपना जाकिर'

Zakir Khan Show to go off Air: मशहूर कॉमेडियन जाकिर खान के शो आपका अपना जाकिर को बंद करने का फैसला लिया गया है। आखिर क्यों रिपोर्ट में जानिए।
10:09 PM Sep 10, 2024 IST | Himanshu Soni
zakir khan के शो पर चली चैनल की कैंची  इस वजह से एक महीने में ही बंद हो रहा  आपका अपना जाकिर
Zakir Khan Show to go off Air

Zakir Khan Show to go off Air: सोनी चैनल ने हाल ही में अपने प्रोग्राम में कुछ बड़े बदलाव किए हैं। चैनल ने कुछ पुराने शोज को बंद करने का फैसला किया है, जिसमें कॉमेडियन जाकिर खान का शो 'आपका अपना जाकिर' भी शामिल हैं। जी हां जाकिर खान का शो भी इस बदलाव के हत्थे चढ़ गया है। ये फैसला आखिर क्यों लिया गया है, चलिए आपको बताते हैं।

क्यों बंद हुआ जाकिर खान का शो?

अगस्त में लॉन्च हुए इस शो को शुरुआत में दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी, लेकिन बाद में ये उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका। जाकिर खान की तबीयत खराब होने के कारण शो को कुछ समय के लिए ब्रेक दिया गया था, लेकिन कॉमेडियन की तबीयत सही होने से पहले ही अब चैनल ने इसे बंद करने का फैसला लिया है। महीनेभर में ही शो को बंद कर दिया गया है।

सोनी के कई सीरियल्स हो रहे बंद

सोनी चैनल ने हाल ही में अपने प्रोग्रामिंग में कई बदलाव किए हैं। पिछले महीने स्टार भारत के गौरव बनर्जी ने सोनी नेटवर्क का भार अपने कंधों पर लिया और इसके साथ ही चैनल पर कई बड़े फैसले लिए गए हैं। इन बदलावों के तहत चैनल ने कई शोज के प्रोडक्शन को बंद करने का फैसला लिया है, जिनमें 'काव्या: एक जज्बा', 'एक जुनून', 'पुकार दिल से दिल तक', और 'जुबली टॉकीज' शामिल हैं। ये सीरियल अब अपने बचे हुए एपिसोड शूट करेंगे और फिर ऑफ एयर हो जाएंगे।

पुराने शोज चैनल पर आए वापस

सोनी चैनल ने अपने दर्शकों के पुराने पसंदीदा शोज की वापसी का भी प्लान बनाया है। चैनल अब 'CID' और 'क्राइम पेट्रोल' जैसे क्लासिक शोज को फिर से ऑन एयर कर रहा है। इसके अलावा धार्मिक शो 'मेरे साई' की भी वापसी हो चुकी है। चैनल का मानना है कि पुराने शोज के री-रन से दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इससे चैनल की टीआरपी भी बेहतर हो रही है।

सोनी चैनल की नई रणनीति के तहत, मौजूदा प्रोग्रामिंग में 'इंडियाज बेस्ट डांसर', 'कौन बनेगा करोड़पति' और 'इंडिया आइडल' के नए सीजन भी शामिल हैं। इन शोज को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और ये चैनल की टीआरपी को बनाए रखने में मददगार साबित हो रहे हैं। चैनल की नई रणनीति को लेकर काफी उम्मीदें जताई जा रही हैं और ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में ये बदलाव कितना सफल साबित होते हैं।

यह भी पढ़ें: फेमस यूट्यूबर हुआ गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर खुलेआम दी थी धमकी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो