होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

लिवर ट्रांसप्लांट के बाद एक्ट्रेस ने रचाई चौथी शादी, देखें वायरल वीडियो

Bala Fourth Wedding With Kokila: साउथ के सुपरस्टार ने लिवर ट्रांसप्लांट के बाद चौथी शादी कर सनसनी मचा दी है। अब सोशल मीडिया पर शादी की फोटो और वीडियो आग की तरह वायरल हो गई है।
02:48 PM Oct 23, 2024 IST | Hema Sharma
Advertisement

Bala Fourth Wedding With Kokila: मनोरंजन जगत से गुड न्यूज का तांता सा लगा हुआ है। कभी किसी के बेबी होने की खबर आ रही है तो कभी किसी की शादी की खबर आ रही है। अब हाल ही में एक ऐसी ही गुड न्यूज आई है। मलयालम और तमिल एक्टर बाला ने बुधवार, 23 अक्टूबर को कोकिला से शादी कर ली है। उन्होंने ये शादी एर्नाकुलम में कलूर पावकुलम मंदिर में की है जिसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कथित तौर पर बाला की ये चौथी शादी है। आइए आपको भी दिखा देते हैं दुल्हा दुल्हन की एक झलक।

Advertisement

मंदिर में रचाई चौथी शादी

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर बाला को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने हाल ही में कोकिला नाम की महिला से शादी की है। ये बाला की चौथी शादी है जो उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों के साथ मंदिर में रचाई है। शादी की फोटो और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora के बर्थडे पर कहां हैं Arjun Kapoor? ब्रेकअप रूमर्स को फिर मिली हवा

Advertisement

कोकिला के बारे में बाला ने की बात

एक्टर बाला ने अपनी शादी के बाद मीडिया से बात की और अपनी नई नवेली पत्नी कोकिला के बारे में बताया। बाला ने कहा कि कोकिला उनकी रिश्तेदार है और वो चाहते थे कि उनकी मां इस खास मौके पर जश्न मनाने के लिए उनके साथ हों। बाला ने अपनी मां के बारे में भी बात की और बताया कि उसकी मां बीमार है और वो इस वजह से शादी में नहीं आ पाती।

बाला ने अपने फैंस से मांगी बेस्ट विशेज

एक्टर बाला की साउथ में फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। एक्टर ने कोकिला से शादी के बाद अपने फैंस से आशीर्वाद के देने के लिए भी कहा। उन्होंने कहा कि वो अपने फैंस से आशीर्वाद देने के लिए अनुरोध करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी के बारे में कहा कि वो मलयालम बोलना नहीं जानती हैं। एक्ट्रेस ने पिछले एक साल से उनका साथ दिया है जब वो बहुत बीमार चल रहे थे। दरअसल एक्टर को लिवर की परेशानी थी जिस वजह से उनका लिवर ट्रांसप्लांट हुआ था। उस दौरान वो कोकिला ही थी जिसने बाला की सेहत का ख्याल रखा और उन्हें जल्द रिकवर होने में सहारा दिया।

यह भी पढ़ें: प्रभास संग नजर आएंगी श्रीदेवी की ‘तीसरी बेटी’, पाकिस्तान से है कनेक्शन

Open in App
Advertisement
Tags :
Bollywood Entertainment
Advertisement
Advertisement