whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'ऑनर किलिंग नहीं मां-बाप का प्यार..', मशहूर एक्टर के शर्मनाक बोल, मच गया बवाल

Actor Controversial Statement on Honour Killing: ऑनर किलिंग को लेकर साउथ से एक्टर ने हैरान कर देने वाला बयान दिया है, जिसके बाद अब अभिनेता को हर तरफ से आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।
06:18 PM Aug 10, 2024 IST | Himanshu Soni
 ऑनर किलिंग नहीं मां बाप का प्यार     मशहूर एक्टर के शर्मनाक बोल  मच गया बवाल
Actor Controversial Statement on Honour Killing

Actor Controversial Statement on Honour Killing: ऑनर किलिंग के कई मामले अक्सर सामने आते हैं, जहां कभी धर्म के चलते तो कभी जाति के कारण अपने ही घर के चिराग या बेटी को मार दिया जाता है ताकि समाज में इज्जत को बचाया जा सके। आज भी धर्म और जाति के नाम पर भेदभाव किया जाता है। जाह्नवी कपूर और इशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' भी ऑनर किलिंग जैसे जुर्म पर ही बेस्ड थी, इसी तरह से कई फिल्में इसी सबजेक्ट पर बन चुकी हैं। लेकिन अब तमिल के एक्टर का ऑनर किलिंग पर एक चौंका देने वाला बयान सामने आया है। क्या कुछ कहा है एक्टर ने इस गंभीर मामले को लेकर जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है, चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

ऑनर किलिंग को बताया मां-बाप का प्यार

जहां एक तरफ लोगों को जागरुक करने के लिए ऑनर किलिंग पर कई फिल्में बन चुकी हैं वहीं साउथ एक्टर ने ऑनर किलिंग को माता-पिता का प्यार बता दिया है और इस वजह से एक्टर को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

तमिल सिनेमा के प्रसिद्ध अभिनेता और निर्देशक रंजीत ने हाल ही में एक विवादास्पद बयान देकर सभी को चौंका दिया है। उन्होंने अपनी नई फिल्म 'कावुंडमपलायम' के प्रीमियर के दौरान जाति को लेकर की जाने वालीं ऑनर किलिंग को सही बताया, जिसे लेकर इंटरनेट पर तीखी प्रतिक्रियाएं आई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ACTOR RANJITH (@actorranjith)

सोशल मीडिया पर एक्टर हुए ट्रोल

रंजीत ने अपनी फिल्म 'कावुंडमपलायम' की स्क्रीनिंग के बाद प्रेस से बातचीत में कहा कि जाति के नाम पर होने वाली हत्या हिंसा नहीं है। उनके इस बयान ने कई लोगों को हैरान कर दिया, क्योंकि ये मुद्दा हमारे समाज में बेहद संवेदनशील है। रंजीत ने कहा कि ये हत्या माता-पिता का अपने बच्चों के प्रति प्यार दिखाने का तरीका है और इसे हिंसा के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए।

रंजीत ने पहले भी दिया विवादित बयान

आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब रंजीत ने ऐसे विवादास्पद बयान दिया है। पहले भी उन्होंने छोटे कपड़े पहनने वाली महिलाओं और सभी के सामने डांस करने वाली महिलाओं पर टिप्पणी की थी, जो समाज में असामान्य नहीं हैं। उनकी फिल्म 'कावुंडमपलायम' भी जाति आधारित हिंसा और बच्चों पर माता-पिता के नियंत्रण जैसे मुद्दों को छूती है। फिल्म के ट्रेलर में भी एक ऐसा डायलॉग है जो कृषि के महत्व को कम करते हुए महिलाओं को गर्भवती करने की बात करता है।

रंजीत के बयान ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है, जहां लोगों ने उनकी टिप्पणी की कड़ी निंदा की है। एक यूजर ने उनके द्वारा प्ले किए विलेन के किरदारों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि 'रंजीत ने सचमुच फिल्में नहीं कीं, वो खुद उसी किरदार में हैं।

यह भी पढ़ें: अरहान नहीं जानता कि मैं क्या करती हूं? Paris Olympics में दिखीं Malaika Arora ने खोला बेटे का राज

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो