whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्टर के सिर में लगी चोट, फिल्म की शूटिंग रुकी, अब कैसी है हालत?

Actor Got Injured on Film Set: अक्सर फिल्मी सितारों को शूटिंग करते हुए अपनी हेल्थ का काफी ध्यान रखना होता है क्योंकि कई बार फिल्मी सीन करते हुए सेट पर एक्टर्स को चोट लग जाती है। खासकर एक्शन सीन करते हुए एक्टर्स बहुत केयरफुल रहते हैं। लेकिन साउथ के इस एक्टर के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल फिल्म की शूटिंग करते हुए एक्टर के सिर में चोट लग गई है।
10:59 PM Aug 09, 2024 IST | Himanshu Soni
मशहूर एक्टर के सिर में लगी चोट  फिल्म की शूटिंग रुकी  अब कैसी है हालत
Actor Got Injured on Film Set

Actor Got Injured on Film Set: तमिल सिनेमा से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल साउथ के सुपरस्टार सूर्या के फैंस के लिए खबर थोड़ी परेशान करने वाली है। फिल्म के सेट पर सूर्या को गंभीर चोट लग गई है जिसकी वजह से उनकी फिल्म के शूट को फिलहाल के लिए रोक दिया गया। अब कैसी है सूर्या की हालत चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

सूर्या की चोट की खबर ने मचाई हलचल

हाल ही में अभिनेता सूर्या को अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्या 44' की शूटिंग के दौरान सिर में चोट लग गई है। इस घटना के बाद फिल्म की शूटिंग अस्थायी रूप से रोक दी गई है। सूर्या ने इसी साल 28 मार्च को अपनी फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था, जिसमें एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुए दिखाई दे रही थी। पोस्टर के साथ टैगलाइन 'Love Laughter War' भी लिखी गई थी। अभिनेता ने पोस्टर साझा करते हुए X पर लिखा, "नई शुरुआत। आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है।" अपने जन्मदिन के मौके पर, फिल्म के निर्देशक कार्तिक ने भी सूर्या के लुक को शेयर किया था। इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

सूर्या के फैंस की बढ़ी चिंता 

सूर्या की चोट की खबर शुक्रवार को मीडिया में आई, जिससे उनके फैंस में चिंता का माहौल बन गया। कई लोग इस बात को लेकर चिंतित थे कि चोट गंभीर हो सकती है, जबकि कुछ ने सवाल उठाया कि प्रोडक्शन हाउस या कार्तिक की ओर से कोई आधिकारिक बयान क्यों नहीं आया। इस बीच, शाम को फिल्म के निर्माता राजासेखर पांडीयन ने X पर फैंस को सूर्या की हालत के बारे में अपडेट दिया। उन्होंने लिखा, "प्रिय #AnbaanaFans, ये एक मामूली चोट थी। कृपया चिंता न करें, सूर्या अन्ना पूरी तरह से ठीक हैं, आपकी सारी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के साथ।"

'सूर्या 44' को लेकर फैंस काफी उत्साहित

सूर्या की आगामी फिल्म 'सूर्या 44' को लेकर फैंस में काफी उत्साह है। फिल्म का पहला पोस्टर जारी करने के बाo सूर्या ने इसके लिए सभी से शुभकामनाएं मांगी हैं। फिल्म में सूर्या के साथ पूजा हेगड़े भी अहम किरदार में हैं। इसके अलावा सूर्या जल्द ही शिवा की फिल्म 'कंगुवा' में भी नजर आएंगे, जो एक फैंटसी एक्शन फिल्म है। इस फिल्म का बजट काफी बड़ा है और इसमें बॉबी देओल, दिशा पटानी, नटराजन सुभ्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज, मरीमुथू, दीप वेंकट, रवि राघवेंद्र और केएस रविकुमार जैसे शानदार कलाकार भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: फिक्स्ड विनर बुलाने पर सना मकबूल का आया रिएक्शन, Armaan Malik को दिया करारा जवाब

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो