साउथ की दो हसीनाएं... मराठी गाना और धमाकेदार डांस, बहन संग इस एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

South Actress Video Viral With Sister: सोशल मीडिया पर साउथ की दो हसीनाओं का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आइए जानते हैं कि किसका है ये वीडियो?

featuredImage
sai pallavi

Advertisement

Advertisement

South Actress Video Viral With Sister: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कुछ ना कुछ अक्सर वायरल होता ही रहता है। इस वक्त इंटरनेट पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो साउथ की दो हसीनाओं का है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी जमकर इस पर प्यार लुटा रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं ये दोनों हसीनाएं और वीडियो में ऐसा क्या है?

साई का वीडियो वायरल

दरअसल, इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो किसी और का नहीं बल्कि साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस साई पल्लवी का है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बहन पूजा कानन संग धमाकेदार डांस कर रही हैं। इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि साई और पूजा मराठी गाने पर डांस कर रहे हैं, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। वीडियो पर यूजर्स का भी जमकर रिएक्शन आ रहा है।

यूजर्स ने किया रिएक्ट

एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा कि अप्सरा डांसिंग ऑन अप्सरा सॉन्ग। दूसरे यूजर ने लिखा कि सुपर डांस। तीसरे यूजर ने लिखा कि इनका डांस, डांसिंग का असली मतलब बता रहा है। चौथे यूजर ने लिखा कि ये मुझे बहुत पसंद आया, सच में इतना कमाल का डांस है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि साई और उनकी बहन दोनों ही बहुत बढ़िया डांस कर रही हैं। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

कब का है वीडियो?

इसके साथ ही कुछ लोग ये भी जानना चाहते हैं कि आखिर ये वीडियो कब का है? तो यहां आपको बता देते हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो उनकी बहन की शादी का है, जिसमें वह दोनों बहनें डांस करते हुए नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि साई पल्लवी इन दिनों नितेश तिवारी की 'रामायण' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

रामायण में नजर आने वाली हैं साई

बता दें कि इस फिल्म में साई सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं। सोशल मीडिया पर भी साई के फोटोज और वीडियो खूब वायरल होते हैं। हालांकि अब फैंस को एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी।

यह भी पढ़ें- ‘बेबी’ के बर्थ से पहले क्यों ट्रोल हुईं Deepika Padukone? अस्पताल में एक्ट्रेस; इंटरनेट पर छिड़ी बहस

Open in App
Tags :