होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

साउथ सुपरस्टार Nagarjuna के खिलाफ FIR दर्ज, इस मामले में बुरे फंसे एक्टर!

Complaint has been filed against actor Nagarjuna: साउथ एक्टर नागार्जुन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है, उनपर अवैध रूप से निर्माण कराने का आरोप लगा है।
04:16 PM Oct 05, 2024 IST | Himanshu Soni
Complaint has been filed against actor Nagarjuna
Advertisement

Complaint has been filed against actor Nagarjuna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता नागार्जुन फिलहाल विवादों में फंस गए हैं। दरअसल सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी के खिलाफ हैदराबाद के माधापुर पुलिस थाने में अवैध भूमि अतिक्रमण का आरोप लगाते हुए एक शिकायत दर्ज की गई है। ये शिकायत एनजीओ जनम कोसम मनसाक्षी फाउंडेशन के अध्यक्ष कासिरेड्डी भास्कर रेड्डी द्वारा की गई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि नागार्जुन ने अवैध तरीके से एन कन्वेंशन सेंटर का निर्माण किया, जिसे अगस्त में ध्वस्त किया गया था और जिसकी कीमत सैकड़ों करोड़ रुपये थी। विवादित भूमि कथित तौर पर थम्मिडीकुंटा झील के फुल टैंक लेवल और बफर जोन के अंतर्गत आती है।

Advertisement

विवादों में फंसता जा रहा नागार्जुन का परिवार 

दरअसल नागार्जुन और उनकी फैमिली पिछले कुछ दिनों से चर्चाओं में हैं। हाल ही में तेलंगाना की एक मंत्री कोंडा सुरेखा ने सामंथा और नागा चैतन्य को लेकर एक बयान दिया था, जिसके बाद से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग कोंडा के बयान से काफी हैरान है। इस मामले में हैदराबाद में नागार्जुन के एन-कन्वेंशन सेंटर को HYDRAA द्वारा आंशिक रूप से ध्वस्त कर दिया गया, जिससे पास की झील में अतिक्रमण का डर पैदा हो गया।

नागार्जुन ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया

इस घटनाक्रम पर नागार्जुन ने तुरंत हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया और इस तोड़फोड़ को अवैध करार दिया। उन्होंने ये भी साफ किया कि उनकी संपत्ति के सभी कानूनी दस्तावेज मौजूद हैं। इससे पहले नागार्जुन ने ट्वीट किया कि 'मैं फिर से बताना चाहता हूं कि जिस भूमि पर एन-कन्वेंशन सेंटर स्थित है, उससे जुड़े हुए सभी दस्तावेज मेरे पास हैं। इसके अलावा उस भूमि का एक प्रतिशत भी अतिक्रमण नहीं किया गया है।'

Advertisement

 यह भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार Nagarjuna के खिलाफ FIR दर्ज, इस मामले में बुरे फंसे एक्टर!

Open in App
Advertisement
Tags :
Nagarjuna
Advertisement
Advertisement