खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कैंसर से मौत की दहलीज पर थे Netflix एक्टर! बोले- बस 6 महीने जिंदगी और…

South Korean Actor Kim Woo Bin: साउथ का वो स्टार, जिसके पास जीने के लिए बचे थे बस 6 महीने। डॉक्टरों ने दे दिया था जवाब, लेकिन नहीं हारी हिम्मत और डटकर किया सामना। आखिर कैसे मौत के मुंह से वापस आए किम वू बिन?
10:35 AM Sep 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Kim Woo Bin
Advertisement

South Korean Actor Kim Woo Bin: बॉलीवुड से लेकर साउथ या फिर हॉलीवुड से लेकर के ड्रॉमा ही क्यों ना हो? जी हां, दर्शक अपने चाहने वाले सितारों के बड़े फैन होते हैं। हर कोई अपने चाहने वाले स्टार्स के बारे में हर अपडेट रखता है। हालांकि आज हम आपको साउथ कोरिया के एक ऐसे एक्टर के बारे में बता रहे हैं, जो मौत को छूकर लौटे हैं। आखिर कौन हैं ये अभिनेता... आइए जानते हैं...

Advertisement

साउथ कोरियाई अभिनेता किम वू बिन

दरअसल, हम जिसकी बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि साउथ कोरियाई अभिनेता किम वू बिन हैं, जो इस वक्त नेटफ्लिक्स की 'ऑफिसर ब्लैक बेल्ट' फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 13 सितंबर को इस फिल्म का प्रीमियर किया गया और इसी के साथ किम सिनेमाई एक्शन के साथ वापस आए हैं। किम की एक्टिंग के लोग दिवाने हैं और उन्हें खूब पसंद भी करते हैं।

कैंसर से लड़ी लड़ाई

गौरतलब है कि किम ने साल 2017 में नासॉफिरिन्जियल कैंसर का सामना किया और अब उन्होंने अपनी इस जर्नी के बारे में बात की है। इस बारे में बात करते हुए किम ने कहा कि कैंसर से जुझने के बाद उनकी एजेंसी सिडस ने एक आधिकारिक बयान जारी किया था। इस बयान में कहा गया कि अनकंट्रोलली फोंड स्टार को इलाज की वजह से अपने प्रोजेक्ट्स के कमिटमेंट को लेकर पीछे हटना पड़ रहा है।

Advertisement

बेहद मुश्किल टाइम था- किम

अपने इलाज के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये समय बेहद मुश्किल था और किसी के लिए भी ये आसान नहीं होता। साल 2019 में जब मुझे पता लगा कि मैं इससे ठीक हो गया हूं और मेरी जान बच गई है, तो मैं बेहद खुश हुआ क्योंकि मुझे आखिरकार इससे राहत मिल गई। उन्होंने कहा कि मैं बहुत पॉजिटिव हूं और इसलिए जाहिर है कि मैं इससे परेशान नहीं हुआ।

लोगों ने दी दुआएं

मैंने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी और हमेशा इससे लड़ने की कोशिश की। जब डॉक्टर ने मुझे ये खबर दी थी तो मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई थी और मुझे लगा था कि ये कोई फिल्मी पर्दे की कहानी है। जब डॉक्टर ने मुझे कहा कि मेरे पास बस 6 महीने हैं... तो मुझे थोड़ा-सा डर लगा और चौंक गया। मुझे बस लगा कि ये बस एक सपना था। हालांकि मेरे मन में ये कभी नहीं आया कि मैं इस पर कंट्रोल नहीं कर सकता। अभिनेता ने कहा कि लोगों ने हमेशा मेरे लिए दुआ की और उनकी दुआ से मैं इससे ठीक हो पाया। मुझे जो ताकत मिली है, उसके पीछे लोगों का ही सपोर्ट है।

यह भी पढ़ें- Ajay Devgn की एक्ट्रेस कौन? जिसने गोद में बेटा लेकर पति को किया LipLock

Open in App
Advertisement
Tags :
Kim Woo Bin
Advertisement
Advertisement