खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Netflix और Hotstar पर साउथ की ये 6 फिल्में देख हिल जाएगा माथा!

South Movies On OTT: साउथ की फिल्मों को लेकर दर्शकों में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। इस साल कई बेहतरीन फिल्में रिलीज हुईं जो अब ओटीटी पर मौजूद हैं। आप इन्हें देखना मिस न करें।
02:41 PM Sep 14, 2024 IST | Jyoti Singh
South New Release On OTT.
Advertisement

South Movies On OTT: पिछले कुछ साल से साउथ की फिल्मों को लेकर फैंस में अलग ही क्रेज देखा जा रहा है। आलम ये है कि लोग बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्में देखना पसंद कर रहे हैं। विजय सेतुपथि से लेकर कमल हासन तक ऐसे कई बड़े सुपरस्टार्स हैं, जिनकी फिल्मों ने इस साल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक दी। कुछ फिल्में डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की गईं।

Advertisement

अगर आपको क्राइम और थ्रिलर जोनर की फिल्में देखना पसंद है तो आज हम आपको नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद 6 ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे जिन्हें देखना आप बिल्कुल भी मिस न करें।

इंडियन 2

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म 'इंडियन-2' इस साल की हिट फिल्मों में से एक रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 151 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। अगर आपने 'इंडियन-2' नहीं देखी है तो एक बार जरूर देखें।

Advertisement

थंगलान

साउथ की थ्रिलर फिल्मों में 'थंगलान' का नाम भी शामिल है। इस फिल्म का स्क्रीनप्ले भले ही कुछ खास न रहा हो लेकिन दर्शकों की तारीफें बटोरने में ये फिल्म बिल्कुल पीछे नहीं रही। चियान विक्रम के अगर आप फैन हैं तो उनकी ये खूंखार फिल्म 'थंगलान' नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इसे जल्द ही स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 का सबसे महंगा कंटेस्टेंट बना ये टीवी एक्टर, फीस जान आप भी होंगे शॉक्ड

महाराजा

सुपरस्टार विजय सेतुपथि की फिल्म 'महाराजा' ने रिलीज होते ही तारीफ बटोरनी शुरू कर दी थी। एक्शन और इमोशन से भरपूर फिल्म आपका भी दिल जीत लेगी। आलम ये है कि 'महाराजा' नेटफ्लिक्स की सबसे चर्चित फिल्म बन गई है। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

अरनमनई 4

इन दिनों स्त्री 2 में आइटम सॉन्ग कर पॉपुलैरिटी बटोर रहीं तमन्ना भाटिया अपनी फिल्मों से भी तबाही ला देती हैं। उनकी फिल्म 'अरनमनई 4' इस साल रिलीज हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। अब ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है।

रायन

साउथ ही इन शानदार फिल्मों में एक्टर धनुष की फिल्म 'रायन' भी शामिल है। इसी साल रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 160 करोड़ से ज्यादा की कमाई करी थी। अब आप धनुष की 'रायन' को नेटफ्लिक्स पर एन्जॉय कर सकते हैं।

गोट

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म 'गोट' पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म भले ही हिंदी भाषा में रिलीज नहीं हुई हो लेकिन कमाई के मामले में ये रॉकेट बन चुकी है। एक हफ्ते में इसकी कमाई 178 करोड़ से ज्यादा पहुंच गई है। जल्द ही ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
OTT News
Advertisement
Advertisement