होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पैपराजी के किस सवाल पर भड़क गए सुपरस्टार रजनीकांत? गुस्से का वीडियो हुआ वायरल

Rajnikanth Got Angry on Paparazzi: रजनीकांत हमेशा काफी शांत रहते हैं लेकिन हाल ही में पैपराजी के एक सवाल पर वो काफी भड़क गए। चलिए आपको बताते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ जो साउथ सुपरस्टार का ऐसा रिएक्शन देखने को मिला।
06:00 AM Sep 21, 2024 IST | Himanshu Soni
Rajnikanth Got Angry on Paparazzi
Advertisement

Rajnikanth Got Angry on Paparazzi: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रजनीकांत पहले तो मीडिया से बहुत ही हंसते हुए बात करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन अगले ही पल रजनीकांत काफी गुस्से में आ जाते हैं। हमेशा शांत रहने वाले रजनीकांत को इस तरह गुस्से में देख हर कोई काफी हैरान हो गया। आखिर क्यों रजनीकांत इतना भड़क गए, पैपराजी के किस सवाल पर रजनीकांत को गुस्सा आया चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

राजनीति के सवाल पर भड़के रजनीकांत

दरअसल चेन्नई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने रजनीकांत से राजनीति से जुड़ा एक सवाल कर लिया। बस फिर क्या था साउथ सुपरस्टार को इस पर गुस्सा आ गया। उन्होंने तुरंत पैप्स से ऐसे सवाल करने के लिए मना किया, हालांकि इसके बाद उन्होंने दूसरे सवालों के जवाब दिए।

पैपराजी ने रजनीकांत से क्या सवाल पूछा?

20 सितंबर को रजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेट्टैयन' के ऑडियो लॉन्च से पहले चेन्नई एयरपोर्ट पर नजर आए थे। इसके अलावा खबर ये भी थी कि एक्टर चेन्नई में लोकेश कनगराज के डायरेक्शन वाली फिल्म 'कुली' के कुछ सीन्स की शूटिंग भी करेंगे।

Advertisement

एयरपोर्ट पर उनसे पैपराजी ने सवाल किया कि उन्हें डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन के तमिलनाडु के डिप्टी सीएम बनने की अफवाहों पर क्या कहना है। पैपराजी के इस सवाल पर रजनीकांत को गुस्सा आ गया और उन्होंने सीधा-सीधा कह दिया कि मुझसे पॉलिटिकल सवाल मत पूछें। मैंने आपको पहले ही बता दिया है।

रजनीकांत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करे तो साउथ सुपरस्टार रजनीकांत आखिरी बार फिल्म 'लाल सलाम' में देखे गए थे। अब वो अपनी फिल्म एक्शन-ड्रामा 'वेट्टैयन' में नजर आएंगे। ये फिल्म 10 अक्तूबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। पहले फिल्म का मुकाबला 'कंगुवा' से होने वाला था लेकिन मेकर्स ने सूर्या स्टारर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है।

रजनीकांत के साथ नजर आएंगे अमिताभ बच्चन 

फिल्म 'वेट्टैयन' को टीजे ग्नानवेल ने डायरेक्ट किया है जिसमें अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। इस फिल्म से ही अमिताभ बच्चन तमिल में भी अपना डेब्यू करने वाले हैं। 'वेट्टैयन' रजनीकांत की 170वीं फिल्म है जिसमें फहद फासिल, राणा दग्गुबाती और मंजू वारियर भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Sanjay Dutt नहीं Shahrukh Khan बनने वाले थे मुन्ना भाई, इस वजह से संजू बाबा की झोली में गई फिल्म!

Open in App
Advertisement
Tags :
Rajnikanth
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो