होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

प्रभास संग नजर आएंगी श्रीदेवी की 'तीसरी बेटी', पाकिस्तान से है कनेक्शन

Who Is Sridevi Third Daughter: जाह्नवी कपूर के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री की वेटरन एक्ट्रेस श्रीदेवी की तीसरी बेटी अब साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आने वाली हैं। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से...
01:12 PM Oct 23, 2024 IST | Hema Sharma
Advertisement

Who Is Sridevi Third Daughter: बॉलीवुड एक इंडस्ट्री में श्रीदेवी (Sridevi) एक ऐसा नाम है जो बेशक आज हमारे बीच में नहीं है लेकिन उनकी मौजूदगी का एहसास आज भी होता है। आपने एक्ट्रेस की 'मॉम' (MOM) तो देखी ही होगी? उसमें श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री भी याद ही होगी। दरअसल उनका नाम सजल है जो इस फिल्म में जाह्नवी कपूर की मां की सौतेली बेटी बनी थीं। इस मूवी के बाद से ही श्री और सजल में एक खास बॉन्डिंग हो गई थी। अब सजल साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ नजर आने वाली हैं। अरे रुकिए जरा पूरा माजरा तो समझ लीजिए।

Advertisement

सजल को श्रीदेवी की तीसरी बेटी क्यों कहते हैं

हमने हैडिंग में लिखा है कि श्रीदेवी की तीसरी बेटी। आप ये पढ़ थोड़े कंफ्यूज तो हुए होंगे क्योंकि अभी तक तो यही पता था कि खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर ही उनकी बेटी हैं। अगर सौतेले बच्चों की बात करें तो उसमें जरूर अर्जुन कपूर और उनकी बहन का नाम आता है। लेकिन इस लिस्ट में एक और नाम आता है जो सजल है। फिल्म मॉम में बेटी का किरदार निभाने वाली सजल को श्रीदेवी ने मीडिया के सामने अपनी तीसरी बेटी कहकर इंट्रोड्यूस करवाया था। तभी से ही उन्हें उनकी तीसरी बेटी कहा जाने लगा।

यह भी पढ़ें:अपाहिज बहन का सहारा बनीं दीदी, नहीं की शादी, कंटेस्टेंट का दर्द सुन भावुक हुए अमिताभ

Advertisement

पाकिस्तान से है कनेक्शन

बता दें कि सजल का जन्म साल 1994 में पाकिस्तान के लाहौर में हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सजल की मां की मौत कैंसर की वजह से छोटी उम्र में ही हो गई थी। ऐसे में फिल्म मॉम के बाद से ही श्रीदेवी और सजल के बीच एक मां बेटी जैसा रिश्ता बन गया। बात सजल की नेट वर्थ की करें तो वो 5 मिलियन से 8 मिलियन अमेरिकी डॉलर के करीब है। इसके अलावा वो पाकिस्तान की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट की लिस्ट में भी आती हैं।

प्रभास के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

आज साउथ के सुपरस्टार प्रभास का बर्थडे है। सबसे पहले तो उन्हें हमारी टीम की ओर से हैप्पी बर्थडे। अब ये बता देते हैं कि बाहुबली की आने वाली फिल्म 'फौजी' में सजल उनके साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन हनु राघवपुडी करेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि इस बात की पुष्टि  पाकिस्तानी पत्रिका ने की है। ये एक अनोखी प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म होगी जिसका कंटेंट अलग होगा।

यह भी पढ़ें: रॉ एजेंट लक्की बिष्ट कौन? जिनकी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री? इंटरव्यू में रिवील की जर्नी

Open in App
Advertisement
Tags :
PrabhasSridevi
Advertisement
Advertisement