whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कोंकणी लोगों पर टिप्पणी के बाद बुरे फंसे Munawar Faruqui, अब किसने दी रौंद देने की धमकी?

Standup Comedian Munawar Faruqui Controversy: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का मामला लगातार गर्माता जा रहा है। जिन्होंने एक स्टैंडअप के दौरान महाराष्ट्र के एक विशेष वर्ग के लोगों पर टिप्पणी कर दी थी। इस टिप्पणी के बाद लगातार वे महाराष्ट्र के नेताओं के निशाने पर आ गए हैं।
10:56 PM Aug 12, 2024 IST | Parmod chaudhary
कोंकणी लोगों पर टिप्पणी के बाद बुरे फंसे munawar faruqui  अब किसने दी रौंद देने की धमकी

Munawar Faruqui Controversy: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी लगातार महाराष्ट्र के नेताओं के निशाने पर हैं। उनके खिलाफ लगातार नेताओं के बड़े बयान वायरल हो रहे हैं। मामला एक स्टैंडअप कार्यक्रम से जुड़ा है। स्टैंडअप के दौरान मुनव्वर फारूकी ने कोंकण में रहने वाले लोगों के लिए विवादित शब्दों का प्रयोग किया। जिसके बाद लगातार उनके ऊपर माफी मांगने का दबाव बढ़ता जा रहा है। अब शिवसेना (शिंदे गुट) के माहिम विधानसभा सीट से विधायक सदा सरवणकर के बेटे समाधान ने उन पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें:Nia Sharma ने दुनिया के सबसे बड़े स्कैम का किया खुलासा, बोलीं-मैंने सीख लिया है अब

समाधान ने कहा है कि अगर पाकिस्तान प्रेमी मुनव्वर ने कोंकणी लोगों से माफी नहीं मांगी तो देखना उसे कैसे रौंदा जाएगा? मुनव्वर फारूकी कोंकणी लोगों को जहां भी दिखेगा, ये लोग उसे समझाएंगे। जो कोई भी मुनव्वर को पीटेगा? उसे वे एक लाख का इनाम देंगे। वहीं, राज ठाकरे की पार्टी मनसे ने भी मुनव्वर से माफी मांगने को कहा है। ऐसा नहीं करने पर सबक सिखाने की बात कही गई है।

वहीं, बीजेपी के एक नेता ने मुनव्वर को हरा सांप बताया है। अपने बयान को लेकर मुनव्वर पहली बार विवादों में नहीं आए हैं। इससे पहले भी कई बार उनके बयानों पर बवाल हो चुका है। अब ताजा प्रकरण को लेकर उनके खिलाफ महाराष्ट्र के राजनीतिक दलों में गुस्सा दिख रहा है। भाजपा के नेता नितेश राणे ने मुनव्वर फारूकी को लेकर कहा है कि ये आदमी हरा सांप है। जिस आदमी ने कोंकणी लोगों का अपमान किया है? उसके घर का पता उनके पास है। वे उसे जल्द सबक सिखाएंगे।

पहले भी विवादों में रहे हैं मुनव्वर

एक रियलिटी शो में उनका नाम साथी प्रतिभागी से जुड़ा था। जिसके बाद उनको सफाई देनी पड़ी थी कि तलाक हो चुका है। उनका एक सात साल का बेटा भी है। यही नहीं, मुनव्वर के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप भी लग चुके हैं। वहीं, फेमस रियलिटी शो में उनके ऊपर महिला प्रतिभागियों को मैसेज भेजे जाने जैसे गंभीर आरोप लग चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Stree 2 के लिए Shraddha Kapoor या Rajkummar Rao किसने ली ज्यादा फीस? सैलरी हुई रिवील

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो