Stree 2 एक्टर को Bigg Boss 18 से ऑफर, क्या सलमान खान के शो में लेंगे एंट्री?

Stree 2 Actor In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 को शुरू होने में अभी एक महीना है। इस बीच मेकर्स लगातार सेलेब्स को शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं। खबर है कि मेकर्स ने स्त्री 2 के एक्टर को शो का ऑफर दिया है।

featuredImage
Stree 2 Sunil Verma.

Advertisement

Advertisement

Stree 2 Actor In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम आए दिन रिवील हो रहे हैं। अब इनमें से कितने सेलेब्स सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगे खैर ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। इस बीच खबर है कि मेकर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 के एक्टर को शो के लिए अप्रोच कर दिया है। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया है। अगर आप सोच रहे हैं कि ये एक्टर कौन है तो आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि फिल्म में सरकटे बनकर अपना आतंक फैलाने वाले सुनील कुमार हैं।

चंदेरी के बाद बिग बॉस में फैलेगा आतंक?

जाहिर है कि फिल्म स्त्री 2 में सुनील कुमार ने चंदेरी गांव में अपना आतंक फैला रखा था। उनके सरकटे का आतंक लोगों में ऐसा है, कि लोग अभी भी फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर का रुख कर रहे हैं। अपनी 7.7 फीट की लंबाई को लेकर फेमस हो चुके सुनील सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे सलमान खान के शो बिग बॉस 18 को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि मेकर्स की ओर से उन्हें अप्रोच किया गया है।

यह भी पढ़ें: कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने क्यों ठुकराया Bigg Boss का ऑफर? कथा में खुद किया रिवील

क्या शो का हिस्सा बनेंगे सुनील वर्मा?

पिंकविला से बातचीत के दौरान सुनील कुमार ने बताया कि उन्हें बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया है। उन्होंने कहा, 'बिग बॉस की ओर से मुझे कॉल आया था। अक्टूबर के लिए बोल रहे हैं। मैं बिग बॉस के लिए समय दे रहा हूं। मैं पुलिस में काम करता हूं इसलिए छुट्टी अप्लाई करने में थोड़ी परेशानी होती है। हालांकि हमारे जो पुलिस के अफसर हैं, वो मुझे पूरा सपोर्ट करते हैं। अगर फिल्म, ऐड या फिर कुश्ती के लिए भी जाना हो तो पूरा सपोर्ट मिलता है। वो कभी छुट्टी के लिए मना नहीं करते।

सुनील कुमार ने फिलहाल नहीं किया कंफर्म

सुनील कुमार की बातों से लग रहा है कि वो सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में जाने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हालांकि वो इस शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं इस बात को उन्होंने कंफर्म नहीं किया है। अब ये तो शो के प्रीमियर पर ही पता चल सकेगा कि इस बार बिग बॉस के घर में सरकटे का आतंक होगा या नहीं। अगर सुनील कुमार शो का हिस्सा बनते हैं तो ये काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है।

गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 में सुनील कुमार ने सरकटा बनकर लोगों को काफी डराया है। फिल्म में उनका शरीर नहीं बल्कि सिर ही नजर आया है, जो दर्शकों में खौफ फैलाने के लिए काफी है।

Open in App
Tags :