Stree 2 की वो चुड़ैल जो श्रद्धा कपूर से भी ज्यादा खूबसूरत, पर्दे पर डराने वाली स्त्री की कहानी

Who is Bhumi Rajgor Who Played Stree 2: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ में चुड़ैल की भूमिका निभाने वालीं स्त्री असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत हैं। चलिए आपको बताते हैं आखिर कौन हैं भूमि राजगोर।

featuredImage
Who is Bhumi Rajgor Who Played Stree 2

Advertisement

Advertisement

Who is Bhumi Rajgor Who Played Stree 2: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हालिया हिट फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। इस फिल्म की शानदार कमाई और दर्शकों की दिलचस्पी ने इसे साल की बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में शामिल कर दिया है।

‘स्त्री 2’ की कहानी में दर्शकों को सरकटे का खौफ देखने को मिला वहीं सरकटे को मारने वाली एक स्त्री ने भी सभी का ध्यान खींचा। लेकिन सवाल ये है कि आखिरकार इस सरकटे का विनाश करने वाली स्त्री कौन है? पर्दे पर सभी को डराने वाली स्त्री असल में काफी खूबसूरत हैं, चलिए आपको बताते हैं भूमि राजगोर की कहानी।

स्त्री 2 में भूमि राजगोर ने निभाया चुड़ैल का रोल

फिल्म ‘स्त्री 2’ में सरकटे के रोल का जिम्मा जम्मू-कश्मीर के कॉन्स्टेबिल सुनील कुमार ने निभाया था, जबकि स्त्री का किरदार भूमि राजगोर ने अदा किया। पहली फिल्म में ये रोल फ्लोरा सैनी ने निभाया था, लेकिन इस सीक्वल में भूमि ने फ्लोरा को रिप्लेस किया है। भूमि राजगोर, जो कि फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ और ‘फक्त महिलाओं माते’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, उन्होंने ‘स्त्री 2’ में भी अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को इंप्रेस किया। भूमि राजगोर गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं, वो एक गुजराती एक्ट्रेस हैं। दिलचस्प बात ये है कि भूमि ने फिल्म में चुड़ैल का रोल निभाया है, जो फिल्म के आखिर में सरकटे का अंत करती है।

 

भूमि ने फिल्म को लेकर की बात

भूमि ने फिल्म के लिए अपने ऑडिशन के बारे में जानकारी शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने शुरू में एक अलग किरदार के लिए ऑडिशन दिया था। लेकिन उनकी शानदार परफॉर्मेंस की वजह से उन्हें स्त्री के किरदार के लिए चुना गया। भूमि ने कहा, “जब मुझे स्त्री का रोल ऑफर किया गया, तो मैं चुप हो गई। मुझे अपनी पूरी आवाज में चिल्लाने के लिए कहा गया, और ये मेरे जीवन का सबसे मजेदार ऑडिशन था।” उन्होंने ये भी कहा कि निर्माता चाहते थे कि उनका चेहरा फिल्म में न दिखे क्योंकि वो एक चुड़ैल का किरदार निभा रही थीं।

श्रद्धा कपूर से भी ज्यादा खूबसूरत हैं भूमि

भूमि ने एक इंटरव्यू में अपने परिवार को लेकर बताया कि वो नहीं चाहते थे कि भूमि इस फिल्म में नजर आएं, लेकिन वो बेहतरीन एक्टर्स के साथ काम करने का मौका छोड़ना नहीं चाहती थीं। उन्होंने श्रद्धा कपूर के साथ अपने अच्छे रिश्तों का भी जिक्र किया और कहा कि श्रद्धा उनके साथ बहुत अच्छी थीं। हालांकि भूमि को पंकज त्रिपाठी के साथ काम ना करने का अफसोस है क्योंकि उनका कोई सीन पंकज सर के साथ नहीं था। भूमि ने ‘स्त्री 2’ के सेट से भी अपनी कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिनमें वो श्रद्धा कपूर के साथ नजर आ रही थीं।

यह भी पढ़ें: सुसाइड अटैंप्ट, अश्लील डांस, गुप-चुप शादी, पर्दे पर Madam Sapna के दिखेंगे ये विवाद

Open in App
Tags :