Advertisement

Box Office पर 'स्त्री 2' ने मारा सिक्सर, नया रिकॉर्ड बनाने को तैयार, 'खेल खेल में' और 'वेदा' फुस्स

Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' ने सुनामी ला दी है, जिसमें अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' बह गई। यहां देखें चौथे दिन की कमाई...

Box Office Collection Report.

Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' का बुखार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। यही वजह है कि रिलीज के चौथे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। वहीं वीकेंड का भी श्रद्धा और राजकुमार की फिल्म को बड़ा फायदा मिला है। 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ने सिर्फ 4 दिनों में अपनी कमाई से हिंट दे दिया है कि जल्द ही नया रिकॉर्ड बनने वाला है। 'स्त्री 2' 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होकर ही दम लेगी।

फिलहाल ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के लिए आगे बढ़ रही है। वहीं अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' की 4 दिन में सांस फूलने लगी है। आइए जानते हैं कि इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है?

चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर सुनामी

श्रद्धा कपूर और राजकुमार स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' ने 15 अगस्त को ओपनिंग डे पर 51.8 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन 31.4 करोड़ और तीसरे दिन 44 करोड़ की शानदार कमाई करने के बाद चौथे दिन भी फिल्म का ताबड़तोड़ कलेक्शन जारी रहा है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'स्त्री 2' ने खबर लिखे जाने तक चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 55.00 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इसी के साथ टोटल कलेक्शन 190.55 करोड़ हो गया है।

200 करोड़ी फिल्म बनने को तैयार स्त्री 2

जिस तरह से 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, उस हिसाब से ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने से महज एक कदम दूर है। 'स्त्री 2' श्रद्धा कपूर के करियर की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है। कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म को वीकेंड का भी काफी फायदा मिल रहा है। आज रक्षाबंधन के मौके पर 'स्त्री 2' के 200 करोड़ी बनने की पूरी उम्मीद है।

अक्षय और जॉन की फिल्म का बुरा हाल

उधर, अक्षय कुमार और वाणी कपूर की मल्टीस्टारर फिल्म 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हो रहा है। 'स्त्री 2' के आगे ये दोनों फिल्में चारो खाने चित हो गई हैं। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'वेदा' ने रिलीज के चौथे दिन सिर्फ 2.7 करोड़ रुपये कमाए हैं, जिसके बाद इसका टोटल आंकड़ा 13.25 पहुंचा है। वहीं अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' की चौथे दिन की कमाई 4.00 करोड़ होने के बाद इसका कुल कलेक्शन 14.20 करोड़ रुपये हुआ है।

Open in App
Tags :