Advertisement

2024 की एडवांस बुकिंग में कौन-सी फिल्म सबसे ऊपर? Stree 2 ने किस-किसको पछाड़ा?

Most Tickets Sold in Advance For Bollywood Film in 2024: हाल ही में सिनेमाघरों में 'स्त्री 2' ने दस्तक दी है। बॉक्स ऑफिस पर पहले से कई फिल्में मौजूद थी और अब कई फिल्मों में कमाई के लिए एक साथ टक्कर देखी जा सकती है।

Most Tickets Sold in Advance For Bollywood Film in 2024

Most Tickets Sold in Advance For Bollywood Film in 2024: इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में अपने पैर जमाए हुए हैं। कुछ पहले से रिलीज हुई हैं और कुछ हाल ही में रिलीज हुई हैं। सभी फिल्मों में कमाई के लिए जबरदस्त टक्कर है। हालांकि ये तो अब वक्त ही बताएगा कि बॉक्स ऑफिस पर किसने ज्यादा कमाई की है, लेकिन इस बीच ये सवाल उठ रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर 2024 में अब तक एडवांस बुकिंग में किस फिल्म के सबसे ज्यादा टिकट बिके हैं? आइए आपको बताते हैं...

2024 में किस फिल्म की एडवांस बुकिंग में बिके सबसे ज्यादा टिकट

स्त्री 2

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' रिलीज हुई है। फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रही है। लोगों के रिक्शन को देखकर लग रहा है कि फिल्म अच्छी-खासी कमाई कर सकती है। हालांकि अगर फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग की बात करें तो फिल्म ने अपनी एडवांस टिकट बुकिंग में 392k टिकट बेचे, जो साल 2024 में अब तक का हाईएस्ट रिकॉर्ड है।

मिस्टर एंड मिसेज माही

31 मई को सिनेमाघरों में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट देखा गया था। हालांकि फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई की थी। अगर इस फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग की बात करें तो फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने 215k का रिकॉर्ड बनाया था।

फाइटर

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' 25 जनवरी 2024 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। फिल्म 'फाइटर' दर्शकों को खूब पंसद आई थी। इस फिल्म ने अपनी एडवांस टिकट बुकिंग में 145k का रिकॉर्ड बनाया था।

आर्टिकल 370

अभिनेत्री यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म की कहानी कमाई के मामले में अपनी अच्छी पकड़ बनाई थी। हालांकि अगर अब इसकी एडवांस टिकट बुकिंग की बात करें तो यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ ने 125k का रिकॉर्ड बनाया था।

बड़े मियां छोटे मियां

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को भी दर्शकों का मिला-जुला ही रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म को लेकर लोगों में पहले से बज बना हुआ था। हालांकि फिल्म की कमाई उम्मीद के हिसाब से नहीं हुई थी। इस फिल्म ने अपनी एडवांस टिकट बुकिंग में 103k का रिकॉर्ड बनाया था।

यह भी पढ़ें- ‘सरकटे’ ने मचाया आंतक, तो हो गई Stree 3 की तैयारी, क्या है फिल्म की कहानी? कब होगी रिलीज?

Open in App
Tags :