खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

TV की इस सीरीज से कॉपी किया गया Stree 2 का पोस्टर? अपकमिंग फिल्म पर डिजाइन खराब करने का आरोप!

Stree 2: फिल्म 'स्त्री 2' की रिलीज में अब बस कुछ ही समय रह गया है। ऐसे में अब फिल्म के पोस्टर को लेकर कहा जा रहा है कि इस कॉपी किया गया है। रिलीज से पहले इस तरह की बातें फिल्म के बारे में हो रही हैं। आइए बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?
06:01 PM Aug 12, 2024 IST | Nancy Tomar
Stree 2

Stree 2, Rajkummar Rao, Shraddha Kapoor: इस वक्त श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म 'स्त्री 2' (Stree 2) को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। लोगों को बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' को रिलीज डेट से एक दिन पहले ही रिलीज किया जा रहा है। इस बीच अब इस फिल्म पर आरोप है कि इसके पोस्टर को कॉपी किया गया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

'स्त्री 2' को लेकर उठे सवाल

दरअसल, इस वक्त रेडिट पर चर्चा हो रही है कि अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' के पोस्ट को टीवी की सीरीज से कॉपी किया गया है। रेडिट पर एक यूजर ने अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' का पोस्टर शेयर किया और लिखा कि वो जरा भी नहीं हिचकिचाए। इस पोस्ट में यूजर ने Stranger Things के दूसरे सीजन के पोस्टर को शेयर करते हुए ये सवाल उठाया है। बस फिर क्या था... इंटरनेट पर तो हंगामा होना ही था।

Stranger Things के पोस्टर जैसा है फिल्म का पोस्टर

एक यूजर ने इस पोस्ट पर लिखा कि मेरे Stranger Things का पोस्टर कॉपी कर लिया। दूसरे यूजर ने कहा कि ये भगवान ये बहुत अजीब है। तीसरे यूजर ने कहा कि हे भगवान ये सब क्या चल रहा है। एक और यूजर ने लिखा कि ये भी कॉपी कर लिया। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। गौरतलब है कि 19 जुलाई को अपकमिंग फिल्म से एक पोस्टर जारी किया गया था, जो बिल्कुल Stranger Things के जैसा लग रहा है। Stranger Things और फिल्म 'स्त्री 2' के पोस्टर को लेकर अब इंटरनेट पर खूब बातें हो रही हैं।

They didn't even hesitate
byu/Inevitable_Feature95 inBollyBlindsNGossip

क्या है Stranger Things?

स्ट्रेंजर थिंग्स की बात करें तो ये अमेरिकी वैज्ञानिक कल्पना पर आधारित एक डरावनी रहस्यमयी टेलीविजन सीरीज है। इस सीरीज के निर्माता डफर ब्रदर्स हैं। मंकी मैसेकर प्रोडक्शंस और 21 लैप्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित पहले सीजन को 15 जुलाई 2016 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। इतना ही नहीं बल्कि इस सीरीज का दूसरा और तीसरा सीजन अक्टूबर 2017 और जुलाई 2019 में रिलीज किया गया था और अगर चौथे सीजन की बात करें तो वो मई और जुलाई 2022 में दो भागों में रिलीज हुआ था।

Stree 2

यह भी पढ़ें- Salman Khan संग काम करना चाहता है Bigg Boss का ये कंटेस्टेंट, कहा- शो करने से बहुत काम…

Open in App Tags :
Rajkummar RaoShraddha KapoorStranger ThingsStree 2