खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ओ स्त्री रक्षा करना... भूतनी से बचाने कब आएंगी श्रद्धा कपूर? Stree 2 के ट्रेलर रिलीज पर भी आया अपडेट

Stree 2 Release Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' आपको एंटरटेन करने के लिए तैयार है। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज और ट्रेलर की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है।
01:08 PM Jul 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Stree 2 Release Update.
Advertisement

Stree 2 Release Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी फिल्मों को लेकर काफी चूजी हैं। पिछले साल उनकी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' आई थी और यह फिल्म काफी हिट हुई थी। अब एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कॉमेडी-हॉरर फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब फैंस इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' की रिलीज और ट्रेलर के रिलीज से पर्दा उठा दिया है। साथ ही नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें फिल्म की रिलीज डेट और ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा किया गया है। आइए जानते हैं कि 'स्त्री 2' का ट्रेलर देखने के लिए आपको कितना इंतजार करना होगा?

वॉरियर के अंदाज में दिखीं श्रद्धा कपूर

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'स्त्री 2' का नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें एक भूतनी के सामने एक्ट्रेस खड़ी हुईं हैं। अपनी लंबी चोटी थामे हुए हैं। पोस्टर पर लिखा हुआ है, 'सरकटे का आतंक'। साथ ही दूसरी टैगलाइन है, 'ओ स्त्री रक्षा करना।' पोस्टर में श्रद्धा कपूर वॉरियर के किरदार में दिखाई दे रही हैं, जिन्हें देखकर लग रहा है कि लोगों को सरकटे के आतंक से बचाने का जिम्मा उन्होंने उठाया हुआ है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kim Kardashian ने किया भगवान का अपमान? तस्वीर शेयर करते ही हुईं ट्रोल, अब किया डिलीट

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करके बताई रिलीज डेट

जाहिर है कि फिल्म 'स्त्री' में 'ओ स्त्री कल आना' की टैग लाइन दी हुई थी, जबकि 'स्त्री 2' की टैग लाइन 'ओ स्त्री रक्षा करना' है। इस दौरान पोस्टर में श्रद्धा कपूर ने अपने हाथ में कटी हुई चोटी को पकड़ा हुआ है।

पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'आतंक जब चंदेरी पर छाया, तब सबको एक ही नारा याद आया, हे स्त्री रक्षा कर्ण!' इसके साथ ही ट्रेलर की रिलीज डेट बताई गई है। बता दें कि 'स्त्री 2' का ट्रेलर दो दिन बाद 18 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है।

थिएटर में कब रिलीज होगी स्त्री 2?

बता दें कि श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' स्वतंत्रता दिवस पर 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के अलावा एक्टर राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में हैं।

उनके अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना भी नजर आएंगे। बता दें कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री' साल 2018 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

Advertisement
Tags :
Rajkumar RaoShraddha KapoorStree 2
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement