खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चंदेरी में 'आजादी के दिन' मचेगा 'आंतक', Stree 2 के टीजर को देख निकली चीख

Stree 2: फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) के टीजर को ऑफिशियली रिलीज कर दिया गया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। इंटरनेट यूजर्स ने अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर को देखकर किस तरह से रिएक्ट किया है। आइए बताते हैं...
01:12 PM Jun 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Stree 2
Advertisement

Stree 2: कुछ फिल्में और सीरीज ऐसी होती हैं, जिनका दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसी ही बेकरारी कुछ फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) को लेकर है। इस बीच इस फिल्म का एक और टीजर जारी किया गया है, जिसे देखकर किसी की भी चीख निकल सकती है। अभिनेता राजकुमार राव (RajKummar Rao) और एक्ट्रेस श्रद्दा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) का ये टीजर देखकर लोगों को रिएक्शन कैसा है? आइए आपको बताते हैं।

Advertisement

फिल्म ‘स्त्री 2’ के टीजर की लोगों ने की तारीफ 

अब भई जब फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है, तो जाहिर-सी बात की इस पर हर किसी की नजर भी होगी। जैसे ही फिल्म ‘स्त्री 2’ का टीजर रिलीज हुआ, तो ये सोशल मीडिया पर छा गया। जी हां, इस टीजर को देखकर यूजर्स खुद को रोक नहीं पाए और कमेंट्स सेक्शन में कमेंट्स की बाढ़-सी आ गई। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि ओ स्त्री जल्दी आना। दूसरे यूजर ने लिखा कि बेस्ट टीजर ऑफ द ईयर। तीसरे यूजर ने लिखा कि ओ स्त्री जल्दी आना, अब इंतजार नहीं। एक और यूजर ने लिखा कि वो आ रही है। एक अन्य ने कमेंट किया कि स्त्री इज बैक। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

आजादी के दिन होगा 'स्त्री' का आंतक

बता दें कि इस पोस्ट को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया कि इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आंतक, द लीजेंड रिटर्न दिस इंडिपेंडेंस डे, 15 अगस्त 2024। इसी के साथ ये भी सामने आ गया है कि ये फिल्म अगस्त में किस तारीख को रिलीज होगी। फिल्म ‘स्त्री 2’ को 15 अगस्त के खास मौके पर रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही अगर फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

Advertisement

लीक हो गया था टीजर

गौरतलब है कि इस फिल्म का पहला भाग साल 2018 में रिलीज हुआ था, जो लोगों को खूब पसंद आया था। तब से फैंस को फिल्म के दूसरे पार्ट के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है, जो अब जल्दी ही खत्म भी होने वाला है। वहीं, अब टीजर देखने के बाद राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म के लिए लोगों में एक्साइटमेंट लेवल और भी बढ़ गया है। बता दें कि कुछ दिन पहले 'स्त्री 2' का टीजर ऑनलाइन लीक हो गया था। हालांकि, अब इसे आधिकारिक रूप से रिलीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- ‘Maharaj बनना नहीं आसान…’, Jaideep Ahlawat का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन है सबूत, 27 Kg. घटाया वजन

Advertisement
Tags :
Rajkummar RaoShraddha KapoorStree 2
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement