होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शादी से पहले ही एक-दूजे से अलग हुए Subha Rajput-Vibhav Roy, कपल ने सगाई तोड़ राहें कीं अलग!

Subha Rajput-Vibhav Roy: सुभा राजपूत और विभव रॉय को लेकर खबरें हैं कि कपल ने शादी से पहले सगाई तोड़ अपनी राहें अलग कर ली हैं। जी हां, खबरें थी कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं, लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों ने अपनी सगाई तोड़ दी है।
08:43 PM Apr 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Subha Rajput, Vibhav Roy, image credit- Google
Advertisement

Subha Rajput-Vibhav Roy: ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि टीवी के भी कई सितारे ऐसे हैं, जिनकी बात शादी तक गई और फिर कपल ने अपनी राहें एक-दूसरे से अलग कर लीं। हाल ही में आई रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि सुभा राजपूत और विभव रॉय ने सगाई के बाद अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। जी हां, खबरें थी कि सुभा राजपूत और विभव रॉय जल्द ही शादी करेंगे, लेकिन अब शादी से पहले ही कपल एक-दूसरे से अलग हो गया है। हालांकि सामने आई खबरों की पुष्टि News24 नहीं करता है।

Advertisement

अलग हुए सुभा और विभव

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुभा और विभव ने आपसी सहमति से इस रिश्ते को तोड़ा है। जी हां, कपल को फील हुआ कि वो एक-दूसरे से बेहद अलग हैं और उनकी राहें भी अलग हैं, इसलिए दोनों इस रिश्ते को तोड़ते हैं। हालांकि ऐसा करना किसी के लिए भी आसान नहीं होता है। दोनों अपनी-अपनी चीजों को ठीक करना चाहते हैं, इसलिए दोनों ने समय रहते एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है।

सोशल मीडिया से हटाईं फोटोज

वहीं, अगर इन खबरों पर सुभा और विभव के रिएक्शन की बात करें तो सुभा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ भी शेयर करने से मना किया है। इसी के साथ विभव की तरफ से भी इन खबरों पर कोई बयान सामने नहीं आया। जाहिर है कि अभी तक कपल ने इन खबरों पर मुहर नहीं लगाई है। हां, इतना जरूर है कि सुभा और विभव ने अपने सोशल मीडिया से दोनों के साथ वाली तस्वीरों को हटा दिया है।

Advertisement

शादी तक जाने से पहले ही टूटी सगाई!

बता दें कि साल 2022 में 25 दिसंबर को सुभा और वैभव ने सगाई की थी। कपल की सगाई की फोटोज ने खूब तारीफें भी बटोरी थीं, लेकिन अब दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। बताते चलें कि साल 2019 में पहली बार काम के सिलसिले में दोनों की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों में बातचीत बढ़ी और फिर दोनों ही अच्छे दोस्त बन गए। दोस्ती के बाद सुभा और विभव ने अपने रिश्ते का आगे बढ़ाया और फिर दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और सगाई कर ली। बात शादी तक जा ही रही थी कि कपल ने अलग होने का फैसला कर लिया और सगाई तोड़ दी।

यह भी पढ़ें- ‘वीराना’ की ‘चुड़ैल’ की खूबसूरती पर लट्टू था Dawood Ibrahim, अंडरवर्ल्ड डॉन ने छीना हसीना का करियर

Open in App
Advertisement
Tags :
Subha RajputVibhav Roy
Advertisement
Advertisement