होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

हादसे के बाद Laughter Chefs पर पहली बार दिखे Sudesh Lehri, Munawar Faruqui को कर दिया Roast

Sudesh Lehri Roasted Munawar Faruqui in Laughter Chefs: 'लाफ्टर शेफ्स' शो में हाल ही में सुदेश लहरी को चोट लग गई है जिसके बाद उन्हें शूटिंग छोड़कर जाना पड़ा था। अब शो के फिनाले एपिसोड में सुदेश एक बार फिर अपने पुराने रंग में नजर आ रहे हैं।
10:06 PM Sep 29, 2024 IST | Himanshu Soni
सुदेश लहरी ने मुनव्वर फारूकी को किया रोस्ट
Advertisement

Sudesh Lehri Roasted Munawar Faruqui in Laughter Chefs: 'लाफ्टर शेफ्स' अपने ग्रैंड फिनाले के करीब आता जा रहा है जिसमें बॉलीवुड के सितारे राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी नजर आएंगे। इस शो में हंसी-मजाक के साथ-साथ सेलेब्स को खाना पकाने की चुनौतियों का सामना करते देख फैंस को बहुत मजा आया। शो के जल्द ऑफ एयर होने की खबर से फैंस काफी दुखी हैं। इसी बीच अब शो में हुए हादसे के बाद कॉमेडियन सुदेश लहरी भी ग्रैंड फिनाले के एपिसोड में नजर आ रहे हैं। सुदेश ने यहां मुनव्वर फारूकी को अपने अंदाज में रोस्ट भी किया।

Advertisement

शो में राजकुमार-तृप्ति लगाएंगे तड़का

शो के फिनाले एपिसोड में सुदेश लहरी और मुनव्वर फारूकी के बीच रोस्टिंग बैटल देखने को मिली। जी हां 'लाफ्टर शेफ्स' एक मजेदार कॉमेडी शो है, जो न सिर्फ हंसी-मजाक के लिए बल्कि खाना पकाने की अलग-अलग चुनौतियां भी सेलेब्स के सामने पेश करता है। शो में लोकप्रिय टीवी सेलिब्रिटीज अपनी अनूठी कॉमिक टाइमिंग के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। फिनाले में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की मौजूदगी शो में चार चांद लगाने को तैयार है।

सुदेश ने मुनव्वर फारूकी को किया रोस्ट

शो के हालिया प्रोमो में मुनव्वर ने सुदेश पर उनकी उम्र को लेकर तंज कसते हुए कहा, 'डब्बे में डब्बा, डब्बे में जान, कहां है वो डब्बा जिसमें पड़े हैं आप के दांत।' मुनव्वर के इस मजाक पर सुदेश ने भी जवाब दिया जिससे सभी हंसी से लोट-पोट हो गए। उन्होंने कहा, मुनव्वर मेरा पार्टनर बने, लेकिन निया मुझे कहती है कि उसे सब्जी काटनी नहीं आती। मैंने कहा, अरे जो जेल इतनी अच्छी काटता है, क्या वो सब्जी नहीं काट सकता?'

Advertisement

सुदेश ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

जब सुदेश ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया तो प्रशंसकों ने उनकी जमकर तारीफ की। फैंस ने कहा कि सुदेश जी रॉक्ड, मुनव्वर फारूकी शॉक्ड!। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ओएमजी, ये बहुत बढ़िया रोस्ट था!।'

 यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने क्यों बेचा अपना बंगला? अब खरीदी ये महंगी चीज

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Laughter ChefsSudesh Lehri
Advertisement
Advertisement