Advertisement

Arshad Wardi के Prabhas को जोकर कहने पर भड़क उठा ये अभिनेता, दे दिया मुंहतोड़ जवाब

Sudheer Babu Lashes Out at Arshad Warsi: बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने हाल ही में साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' पर कमेंट किया था। उन्होंने प्रभास की परफॉर्मेंस की तुलना जोकर से कर दी थी जिसपर अब उन्हें जवाब मिला है। आखिर किसने दिया है अरशद को मुंहतोड़ जवाब देखिए इस रिपोर्ट में।

featuredImage
Sudheer Babu Lashes Out at Arshad Warsi

Sudheer Babu Lashes Out at Arshad Warsi: हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में एक नया विवाद उठा जब बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने साउथ के सुपरस्टार प्रभास की हालिया फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की आलोचना कर दी। अरशद ने फिल्म में प्रभास की परफॉर्मेंस की 'जोकर' से तुलना की, जिस पर साउथ के एक्टर सुधीर बाबू ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। सुधीर बाबू अरशद के इस कमेंट के बाद काफी भड़क गए हैं।

अरशद वारसी ने प्रभास के किरदार के कहा जोकर

अरशद वारसी ने अपने शो 'अनफिल्टर्ड' में खुलासा किया था कि 'कल्कि 2898 एडी' उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने प्रभास की एक्टिंग को 'जोकर' के किरदार से जोड़ दिया था। अरशद वारसी का कहना था कि फिल्म देखकर उन्हें बहुत निराशा हुई और उन्होंने इस पर तीखी टिप्पणी की कि प्रभास का किरदार 'जोकर' की तरह लग रहा था।

सुधीर बाबू ने अरशद वारसी पर साधा निशाना

सुधीर बाबू ने अरशद की टिप्पणी पर अपनी नाराजगी जताते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। सुधीर का कहना है कि अरशद वारसी की टिप्पणी प्रोफेशनलिज्म की कमी को दर्शाता है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, "समीक्षा करना ठीक है, लेकिन आलोचना करना कभी भी सही नहीं होता। अरशद वारसी से मैंने कभी प्रोफेशनलिज्म की कमी की उम्मीद नहीं की थी। प्रभास का कद बहुत बड़ा है और छोटे दिमाग से आए हुए कमेंट्स उनके स्तर को नहीं छू सकते।"

सुधीर बाबी ने लगाई अरशद की क्लास

आपको बता दें अरशद वारसी की टिप्पणियों ने फिल्म इंडस्ट्री में एक नई बहस को जन्म दिया है। इस विवाद के बीच सुधीर बाबू ने ये साफ कर दिया है कि व्यक्तिगत आलोचना से ज्यादा अहम है कि हम पेशेवर रूप से आलोचना करें। सुधीर के इस बयान ने न सिर्फ अरशद की टिप्पणियों को लेकर असहमति जताई है बल्कि प्रभास के लिए उनके सपोर्ट को भी दिखाया है।

 

'कल्कि 2898 एडी' को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं

27 जून, 2024 को रिलीज हुई फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली लेकिन इसके बावजूद फिल्म को ऑडियंस की तरफ से मिक्स्ड रिएक्शन्स मिले हैं। फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, कमल हासन और विजय देवरकोंडा जैसे बड़े सितारे हैं, जिन्होंने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं।

वहीं अरशद वारसी का कहना है कि फिल्म 'मैड मैक्स' जैसी होनी चाहिए थी और प्रभास के किरदार को लेकर उनका कहना है कि इसे दिखाने का एक दूसरा तरीका हो सकता था जो पर्दे पर बेहतर लग सकता था।

यह भी पढ़ें: नशे में होटल का दरवाजा खटखटाते..न खोलने पर तोड़ने पर उतारू हो जाते, एक्‍ट्रेस ने सुनाई स‍िनेमा की खौफनाक हकीकत

Open in App
Tags :