होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan ने अचानक मिलाया फोन और एक्टर को कही ऐसी बात, सुनकर रह जाएंगे हैरान!

Salman Khan Got Emotional During Phone Call With Sunny Deol: सलमान खान और सनी देओल की दोस्ती सालों पुरानी है, दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और ये बात खुद एक बार सलमान ने सनी से फोन पर कही थी।
04:29 PM Oct 19, 2024 IST | Himanshu Soni
Salman Khan Got Emotional During Phone Call With Sunny Deol
Advertisement

Salman Khan Got Emotional During Phone Call With Sunny Deol: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर चलिए जानते हैं खास पल के बारे में जब सलमान खान सनी देओल से फोन पर बात करते हुए अपनी फीलिंग्स जाहिर करते हुए काफी भावुक हो गए थे। ये बातचीत न सिर्फ सनी के लिए बल्कि उनके फैंस के लिए भी दिल छू लेने वाली थी।

Advertisement

सनी देओल ने इंटरव्यू में सुनाया था किस्सा 

सनी देओल ने पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू में शेयर किया कि कैसे सालों पहले गोवा में हुई उनकी एक मुलाकात के दौरान सलमान खान के साथ उनकी दोस्ती और भी गहरी हुई। दोनों ने कुछ घंटे साथ में बिताए, जहां उन्होंने हंसने-मुस्कुराने के साथ-साथ अपने काम को लेकर काफी बातचीत की। सनी देओल के मुताबिक, इस मुलाकात के दौरान सलमान काफी खुश नजर आ रहे थे।

सलमान ने मिलाया फोन और हुए इमोशनल

इसी इंटरव्यू में सनी देओल ने उस किस्से का भी जिक्र किया है जब सलमान खान ने उन्हें अचानक एक दिन फोन मिलाया और उनसे बात करने लगे। सनी ने उस इमोशनल फोन कॉल का भी जिक्र किया, जब सलमान ने उन्हें बताया कि वो उनसे कितना प्यार करते हैं। सनी ने कहा, 'मुझे याद है कि वो मुझसे एक बार फोन पर बात कर रहे थे और वो कितने भावुक थे। उन्होंने कहा कि वो मुझसे बहुत प्यार करते हैं। यही हमारी दोस्ती की खूबसूरती है।'

Advertisement

सनी देओल का वर्कफ्रंट

काम की बात करें तो सनी देओल आखिरी बार फिल्म 'गदर 2: द कथा कंटिन्यूज' में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने अमीषा पटेल के साथ काम किया था। अब वो 'रामायण' में भगवान हनुमान की भूमिका निभाने जा रहे हैं। इसके अलावा, वो 'बॉर्डर 2' में मेजर कुलदीप सिंह के तौर पर फिर से सालों बाद वापसी करेंगे, जिसमें वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अहान शेट्टी जैसे सितारे शामिल हैं। हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक सनी का अगला प्रोजेक्ट, जिसे गोपीचंद निर्देशित कर रहे हैं, उसका नाम 'जट' रखा गया है। वहीं सलमान खान के काम की बात करें तो भाईजान इस वक्त 'बिग बॉस सीजन 18' को होस्ट करने के अलावा अपनी आने वाली फिल्म 'सिकंदर' की भी शूटिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 12 करोड़ के घोटाले में आया Remo Dsouza का नाम, इस मामले में बुरे फंसे कोरियोग्राफर!

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman Khanactor Sunny Deol
Advertisement
Advertisement