होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गुड न्यूज! Surbhi Jyoti ने बॉयफ्रेंड संग लिए सात फेरे, लाल जोड़े में Naagin एक्ट्रेस ने लूटी महफिल

Surbhi Jyoti Wedding Pictures Goes Viral: 'नागिन' फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने सुमित सूरी संग सात फेरे ले लिए हैं। अभिनेत्री की तस्वीरें सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रही हैं।
10:14 PM Oct 27, 2024 IST | Himanshu Soni
सुरभि ज्योति ने की शादी
Advertisement

Surbhi Jyoti Wedding Pictures Goes Viral: टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने हाल ही में उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में अपने बॉयफ्रेंड सुमित सुरी के साथ शादी की है। लाल जोड़े में सजी सुरभि एकदम लक्ष्मी की तरह नजर आ रही हैं। आइए, आपको सुरभि ज्योति की शादी की पहली तस्वीरें दिखाते हैं, जो शादी के मंडप से सामने आई हैं।

Advertisement

उत्तराखंड में दोनों ने रचाई शादी 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सुमित सुरी के साथ शादी कर ली है। उत्तराखंड की मनमोहक वादियों में ये विवाह समारोह संपन्न हुआ, जहां सुरभि लाल रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आईं, जिसमें एक्ट्रेस एकदम लक्ष्मी लग रही थीं।

शादी की तस्वीरें हो गईं वायरल

27 अक्टूबर 2024 को सुरभि और सुमित ने एक-दूसरे के साथ फेरे लिए। इस खास दिन की तस्वीरें अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जहां दोनों की शादी का पूरा लुक देखने को मिल रहा है। सुरभि ने अपने पोस्ट में लिखा, 'शुभ विवाह, 20 अक्टूबर 2024'। इस दौरान एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं। अभिनेत्री का लुक भी काफी वायरल हो रहा है। सुरभि के शादी के लाल लहंगे में खूबसूरत गोल्डन वर्क किया हुआ है, जबकि सुमित ने शेरवानी पहनी थी। हाथों में लाल चूड़ा और गले में वरमाला के साथ सुरभि अपने नए जीवन के इस अहम पल में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीरों में दोनों फेरे लेते हुए और एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो उनके बीच के प्यार को दिखा रहा है।

Advertisement

जिम कॉर्बेट में सुरभि ने लिए सात फेरे

सुरभि ज्योति ने अपनी शादी के लिए उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट को चूज किया, जहां उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ इस पल को सेलिब्रेट किया। सुरभि की इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले और करीबी उन्हें बेस्ट विशिज दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘बच गए Hrithik Roshan’, बेटों के सामने बॉयफ्रेंड संग Sussanne का लिपलॉक देख भड़के फैंस

Open in App
Advertisement
Tags :
surbhi jyoti
Advertisement
Advertisement