खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sushant Singh Rajput के साथ क्या हुआ 4 साल पहले? बहन ने रिवील की 14 जून की आंखों-देखी

Sushant Singh Rajput: आज ही का वो दिन है जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हमेशा के लिए हम सबको छोड़कर चले गए थे। भले ही उन्हें गए इतना टाइम बीत गया हो, लेकिन आज भी हर किसी के जहन में उनकी यादें ताजा हैं।
09:05 AM Jun 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Sushant Singh Rajput
Advertisement

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: आज का दिन ना सिर्फ सिनेमा बल्कि पूरे देश के लिए ही कभी ना भूलने वाला दिन है। 14 जून हर किसी के जहन में एक बुरी याद बनकर आज भी है। जी हां, आज ही का वो दिन है जब बॉलीवुड के उभरते सितारे और सभी के चहेते सुपरस्टार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हम सबको छोड़कर हमेशा के लिए इस दुनिया से चले गए थे। ना सिर्फ फैंस और फिल्म इंडस्ट्री बल्कि आज भी पूरे देश के दिलों में सुशांत सिंह राजपूत की यादें जिंदा हैं।

Advertisement

हमेशा अपना गेट खुला रखते थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में जब भी बात होती है, तो आज भी हर किसी की आंखें नम हो जाती हैं। कुछ दिनों पहले दिए एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह की बहन ने उनके बारे में कई बातों का खुलासा किया था। इस दौरान उन्होंने बताया था कि भाई कभी लॉक नहीं करता था अपने डोर को, हमेशा सुशांत का गेट खुला रहता था, लेकिन उस दिन उसने लॉक किया हुआ था।

सीसीटीवी भी नहीं कर रहे थे काम

श्वेता सिंह कीर्ति ने इस इंटरव्यू में आगे कहा कि हर जगह कैमरा होता है, लेकिन उस दिन वो कैमरे वर्क नहीं कर रहे थे और उस दिन सुशांत के अपार्टमेंट के कैमरे भी बंद थे। फिर बेहद दर्द भरी आवाज में वो कहती हैं कि आस-पास के भी सीसीटीवी कैमरे काम नहीं कर रहे थे... क्यों? क्यों ऐसा हुआ। श्वेता ने कहा कि गेट का ऊपर वाला हिस्सा लॉक नहीं किया, नीचे वाला ही क्यों किया?

Advertisement

गायब थी चॉबी

सुशांत की बहन ने आगे कहा कि जब भाई के अपार्टमेंट की चॉबी वापस की, तो उसके कमरे की चॉबी गुच्छे से मिसिंग थी। क्यों थी, कहां गई? मकान मालिक ने कहा कि चॉबी कहां गई, हमने तो दी थी। इस तरह के तमाम सवाल ना सिर्फ श्वेता सिंह कीर्ति बल्कि आज भी हर किसी के जहन में हैं, जिनका जवाब अभी तक किसी को नहीं मिला है।

आज भी रहस्य बनी है सुशांत की मौत

बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी उनके अपार्टमेंट में पाई गई थी। 14 जून को जब सुशांत की मौत की खबर आई, तो हर कोई सन्न रह गया। किसी को भी इस पर यकीन नहीं हुआ और पूरे देश में खलबली-सी मच गई। हर कोई चाह रहा था कि ये झूठ हो, लेकिन ये खबरें आज भी लोगों के दिलों में दर्दभरी याद बनकर रमी हुई है। भले ही सुशांत को इस दुनिया से गए इतना टाइम बीत गया है, लेकिन आज भी उनकी मौत एक रहस्य ही बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- एक और मशहूर एक्टर की घर में मिली लाश, काजोल की को-एक्ट्रेस की भी ऐसे ही मिली थी डेडबॉडी

Advertisement
Tags :
Shweta Singh KirtiSSRSushant Singh RajputSushant Singh Rajput death
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement