खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बचपन में ही टीचर से दिल लगा बैठे थे SSR, इंटरव्यू में एक्टर ने खुद किए थे पहले प्यार के खुलासे

Sushant Singh Rajput Love Story: सुशांत सिंह राजपूत... एक ऐसा नाम जो आज भी हर किसी के दिल में जिंदा है। आज भी सुशांत की याद लोगों की आंखें नम कर देती है। आज हम आपको सुशांत से जुड़ी कुछ बातें बता रहे हैं, जो उन्होंने अपने बारे में खुद बताई थी।
10:54 AM Jun 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Sushant Singh Rajput
Advertisement

Sushant Singh Rajput Love Story: पहला प्यार, कॉलेज लाइफ और वो मजा... जब सुशांत सिंह राजपूत ने खुद शेयर की थी अपनी लाइफ से जुड़ी खास बातें। बॉलीवुड के उभरते और सबके फेवरेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए हुए आज 14 जून को चार साल पूरे हो गए हैं। हालांकि सुशांत की मौत आज भी रहस्य बनी हुई है। किसी के पास भी सुशांत की मौत से जुड़े सवालों के जवाब नहीं है और ये गुत्थी आज भी उसी तरह से उलझी है, जिस तरह से चार साल पहले उलझी हुई थी। भले ही सुशांत आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन आज भी लोग उनके बारे में वो हर एक चीज जानना चाहते हैं, जो शायद वो नहीं जानते। इसलिए आज हम आपको एक्टर से जुड़ी वो बातें बता रहे हैं, जो उन्होंने खुद अपने बारे में बताई थी। आइए आनते हैं...

Advertisement

कब हुआ था पहला प्यार

बिहार तक को दिए एक इंटरव्यू में सुशांत से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सवाल किए गए थे, जिनका जवाब एक्टर ने सबके सामने दिया था। इस इंटरव्यू में जब सुशांत से पूछा गया कि अपने कॉलेज के दिनों, स्कूल की कोई याद या पहले प्यार के बारे में बताए। इस पर सुशांत कुछ सेकंड सोचते हैं और फिर कहते हैं कि पहला प्यार, मुझे चौथी क्लॉस में हुआ था। सुशांत ने कहा कि मेरी क्लॉस टीचर बहुत अच्छी थी। वो सच्चा प्यार होता है ना, वो सच्चा वाला प्यार था।

इसलिए नहीं किया इजहार?

फिर जब सुशांत से पूछा गया कि क्या आपने अपने प्यार का इजहार किया, तो सुशांत कहते हैं अरे नहीं नहीं, मुझे अपने एग्जाम क्लियर करने थे। सुशांत आगे कहते हैं कि कभी किसी से ये नहीं कह सकता कि मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। फिर उन्होंने कहा कि इसके बाद मुझे नौवीं क्लॉस में क्रश हुआ। सुशांत ने कहा कि पांच साल बाद फिर मुझे किसी से प्यार हुआ।

Advertisement

चार साल पहले हुई थी सुशांत की मौत

इसके बाद उन्होंने अपनी पहली डेट के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने कॉलेज में पहली डेट की थी। सुशांत ने कहा कि मैं पहली डेट पर मुरथल गया था आलू के पराठे खाने। सुशांत ने कहा कि कॉलेज में जो मजा आता है ना वो फिर कभी नहीं आता है। इसलिए वो एकदम बेस्ट पार्ट था। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं। आज ही के दिन 14 जून 2020 को सुशांत अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। हालांकि उनकी मौत की गुत्थी अभी भी नहीं सुलझी है और लोगों के मन में उनकी मौत को लेकर कई तरह के सवाल हैं।

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput के साथ क्या हुआ 4 साल पहले? बहन ने रिवील की 14 जून की आंखों-देखी

Advertisement
Tags :
SSRSushant Singh RajputSushant Singh Rajput deathSushant Singh Rajput Love Story
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement