खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रहीं सुष्मिता सेन की लाडली Renee Sen, इंटरव्यू में किया खुलासा

Renee Sen on Acting Debut: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन के एक्टिंग डेब्यू का इंतजार हर कोई कर रहा है। पिछले काफी वक्त से उनके फिल्मी डेब्यू को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। खुद रिनी भी अपने डेब्यू के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर चुकी हैं। हाल ही में इसे लेकर रिनी ने एक बयान जारी किया है। क्या कुछ कहा है रिनी ने देखिए इस रिपोर्ट में।
02:42 PM Jul 27, 2024 IST | Himanshu Soni
Renee Sen on Acting Debut
Advertisement

Renee Sen on Acting Debut: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की लाडली रिनी सेन जल्द ही अपना फिल्मी डेब्यू करने वाली हैं। इस बात का खुलासा खुद रिनी ने एक इंटरव्यू में किया है। हाल ही में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म 'बैड न्यूज' में असिसटेंट डायरेक्टर के तौर पर रिनी ने काम किया था। इसे लेकर रिनी ने अपना अनुभव भी शेयर किया। पिछले काफी वक्त से रिनी के एक एक्टर के तौर पर फिल्मों में काम करने की अटकलें लगाई जा रही हैं। खासकर सुष्मिता सेन के फैंस, जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं, वे उनकी बेटी रिनी के एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिनी सेन से जब एक एक्टर के तौर पर उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने क्या कुछ कहा, इस रिपोर्ट में जानें...

Advertisement

स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं रिनी सेन

रिनी सेन ने अपने फिल्मी डेब्यू को लेकर 'इंस्टेंट बॉलीवुड' से बात की। रिनी ने कहा कि वह खुद चाहती हैं कि जल्द से जल्द वे एक एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में कदम रखें। उन्होंने कहा कि यह टाइम उनके लिए बहुत एक्साइटमेंट वाला है, क्योंकि अलग-अलग तरह की स्टोरी वह पढ़ रही हैं। वह किसी अच्छी स्क्रिप्ट को सिलेक्ट करना चाहती हैं। जब उन्हें अपने लिए कुछ अच्छा किरदार मिल जाएगा तो वह फिल्म में काम करते हुए सभी को नजर आएंगी।

रिनी ने 'बैड न्यूज' का अनुभव बताया

रिनी सेन ने कहा कि विक्की कौशल की फिल्म में इंटर्न असिसटेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करके उन्हें बहुत अच्छा लगा। उन्होंने बहुत सारी जरूरी चीजें सीखी हैं। उन्हें बहुत अच्छा अनुभव मिला। फिल्म सेट पर किस तरह से काम किया जाता है, किस तरह से लोग मिलकर एक फिल्म बनाते हैं। यह सब चीजें रिनी ने फिल्म 'बैड न्यूज' के दौरान सीखीं। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद रिनी ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म में काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया था। उन्होंने इस चांस के लिए फिल्ममेकर्स को धन्यवाद कहा था। साथ ही फिल्म के सेट पर जो कुछ भी रिनी को सीखने को मिला, उन्होंने इस पोस्ट के जरिए शेयर किया था। फिल्म के सेट पर काम करना उनके लिए किसी फिल्म स्कूल में जाने से कम नहीं था।

Advertisement

रिनी ने डायरेक्टर के साथ तस्वीर की शेयर

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की लाडली ने फिल्म 'बैड न्यूज' के डायरेक्टर आनंद तिवारी के साथ फोटो शेयर की थी। रिनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर स्क्रीनिंग से लेकर सेट तक की कई तस्वीरें भी शेयर की। एक तस्वीर में उन्होंने स्क्रीन की झलक दिखाई, जहां पर क्रेडिट में उनका नाम भी लिखा हुआ था।

यह भी पढ़ें: मां के निधन से टूटीं फराह खान शाहरुख को गले लगा फूट-फूट कर रोईं, गौरी-सुहाना संग पहुंचे थे किंग खान

Advertisement
Tags :
Renee SenSushmita Sen
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement