खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'घर से पेट भर के खाकर जाओ', Miss Universe बनने के बाद Sushmita Sen ने सीखा था टेबल मैनर्स

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन ने एक किस्सा शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि डिनर नाइट में शामिल होना उनके लिए मुसीबत बन गया।
08:26 AM Feb 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Sushmita Sen, image credit- instagram
Advertisement

Sushmita Sen: मशूहर एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर चुकी सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी सीरीज 'आर्या: अंतिम वार' को लेकर चर्चा में है। दर्शकों को सीरीज खूब पसंद आ रही है और लोग घर बैठे इसका लुत्फ ले रहे हैं। इस बीच अब सुष्मिता सेन ने एक इंटरव्यू में मिस यूनिवर्स बनने के समय का एक किस्सा साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें टेबल मैनर्स के बारे में कुछ भी नहीं पता था। आइए जानते हैं कि सुष्मिता सेन ने क्या-क्या कहा है?

Advertisement

मैंने कभी भी टेबल मैनर्स नहीं सीखा- सुष्मिता 

साल 1994, मई 21 को इतिहास रचते हुए सुष्मिता सेन ने भारत के लिए मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। एक इंटरव्यू में इस समय को याद करते हुए सुष्मिता सेन ने बताया कि उस टाइम उन्हें एक डिनर नाइट में शामिल होने था, लेकिन वो टेबल मैनर्स के बारे में कुछ नहीं जानती थी और ये उनके लिए बहुत ही मुश्किल हो गया है। कर्ली टेल्स से बातचीत करते हुए सुष्मिता सेन ने बताया कि मिस यूनिवर्स बनने से पहले मैंने कभी भी टेबल मैनर्स नहीं सीखा।

Advertisement

मिस यूनिवर्स बनने के बाद डिनर नाइट में शामिल हुई थी सुष्मिता सेन

हालांकि इस खिताब को जीतने के बाद जब मैक्सिको सिटी में एक जगह मुझे डिनर नाइट के लिए बुलाया गया, तो ये मेरे लिए मुश्किल हो गया था। सुष्मिता सेन ने आगे कहा कि उस टाइम मैं सिर्फ 18 साल की थी और मुश्किल से अंग्रेजी बोलती थी। जब मैं उस डिनर नाइट में शामिल हुई तो मेरी दाहिनी तरफ मेरे ट्रैवल मैनेजर थे और मैंने उनसे कहा कि मुझे बहुत भूख लगी है, लेकिन मैं नहीं जानती थी कि इसकी शुरुआत कैसे करनी है और मुझे बहुत अजीब लग रहा था।

यह भी पढ़ें- BAFTA में Deepika Padukone ने बिखेरा हुस्न का जलवा, तो ओपेनहाइमर की झोली में आए कई अवॉर्ड

'आर्या: अंतिम वार' को लेकर चर्चा में एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने बताया कि वहां पर मेक्सिको के पर्यटन मैनेजर ने उनकी इसमें मदद की। इस स्थिति को दोबारा कभी फेस नहीं करना चाहती थी, इसलिए मैंने इससे सीखा कि 'जब भी घर से जाओ, तो पेट भरकर जाओ'। हालांकि इसके बाद मैंने ये सब सीख लिया। बता दें कि सीरीज 'आर्या: अंतिम वार' में एक्ट्रेस ने शानदार रोल प्ले किया है। सीरीज में सुष्मिता के अलावा इला अरुण, सिकंदर खेर, इंद्रनील सेनगुप्ता, विकास कुमार, माया सराओ, गीतांजलि कुलकर्णी, श्वेता पसरीचा, वीरेन वज़ीरानी और प्रत्यक्ष पंवार सहित अन्य कलाकार अहम रोल प्ले कर रहे हैं। इस सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है।

Advertisement
Tags :
Miss UniverseSushmita Sen
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement