खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन हैं Arslan Goni जिनके साथ दूसरी शादी करने जा रहीं Sussanne Khan? मां ने दिया ग्रीन सिग्नल

Sussanne Khan Mother on Sussanne Arslan Goni Wedding: ऋतिक रोशन की पत्नी रह चुकीं सुजैन खान की दूसरी शादी को लेकर अब उनकी मां जरीन खान का बड़ा बयान सामने आया है। जरीन खान ने बेटी सुजैन और बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है। दोनों की शादी पर उनकी मां ने बड़ा अपडेट दिया है। क्या कहा है जरीन खान ने चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।
09:29 PM Jul 05, 2024 IST | Himanshu Soni
Sussanne Khan Mother on Sussanne Arslan Goni Wedding
Advertisement

Sussanne Khan Mother on Sussanne Arslan Goni Wedding: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की पत्नी रह चुकीं सुजैन खान को अलग हुए अब 13 साल से भी ज्यादा का वक्त हो गया है। दोनों अपनी-अपनी लाइफ में अब आगे बढ़ चुके हैं। जहां ऋतिक रोशन के सबा आजाद को डेट करने की खबरें हैं वहीं ऐसा लग रहा है कि सुजैन खान को भी अब जिंदगी में उनका हमसफर मिल चुका है। सुजैन खान का नाम इन दिनों अभिनेता अर्सलान गोनी से जुड़ रहा है। दोनों के रिश्ते पर अब सुजैन खान की मां का बयान सामने आया है।

Advertisement

मां जरीन ने रिश्ते को दिया ग्रीन सिग्नल

दरअसल सुजैन खान की मां जरीन खान ने एक इंटरव्यू में इस पर बात की है। ऐसा लग रहा है मानो सुजैन के इस रिश्ते से उनकी मां तो बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा- अर्सलान ने लॉ की पढ़ाई की है और वो जम्मू के एक नामी राजनीतिक परिवार से आते हैं। उन्हें एक्टिंग करने में भी विशेष रुचि है। मैं उन्हें इसके लिए बधाई देती हूं। उनका परिवार काफी अच्छा है और मुझे खुशी है कि सुजैन और अर्सलान एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं।'

Sussanne Khan Mother on Sussanne Arslan Goni Wedding

यानी कोई कुछ भी कहता रहे लेकिन मां जरीन बेटी सुजैन की जिंदगी में ऋतिक रोशन से तलाक के बाद अब अर्सलान के आने से काफी खुश नजर आ रही हैं। उन्होंने सुजैन की दूसरी शादी के बारे में बात करते हुए कहा- 'अभी तो दोनों अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं। अगर आपको आज किसी के साथ रहकर खुशी मिलती है, तो आप बहुत खुशनसीब हैं। किसी को नहीं पता कि भविष्य में आपके लिए क्या है। अब ये काफी पुरानी बात हो गई है कि आपको अपने आप को खुश रखने के लिए शादी करनी चाहिए। आज के दिन महिलाएं स्वतंत्र हैं और अपने फैसलों को खुद लेती हैं।'

Advertisement

सुजैन ने अर्सलान को किया बर्थडे विश

आपको बता दें सुजैन खान ने पिछले साल दिसंबर में बॉयफ्रेंड अर्सलान के जन्मदिन पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर उन्हें विश किया था। सुजैन ने इस मौके पर उन्हें अपनी लाइफ का सबसे बड़ा तोहफा बताया था। दोनों की सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे से साथ पिक्चर्स काफी वायरल होती रहती हैं।

साल 2013 में हुआ ऋतिक-सुजैन का तलाक

20 दिसंबर, 2000 को ऋतिक और सुजैन की शादी हुई थी। दोनों एक साथ काफी खुश थे, शादी के 6 साल बाद साल 2006 में बेटे ऋहान और 2008 में ऋदान का जन्म हुआ। लेकिन फिर अचानक 13 दिसंबर, 2013 को खबर आई कि दोनों शादी के 13 साल बाद एक दूसरे से तलाक ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan से Justin Bieber तक, कौन-कौन करेगा Anant-Radhika के संगीत में परफॉर्म? देखें पूरी लिस्ट

 

 

 

 

Advertisement
Tags :
hritik roshanSussanne Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement