चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं सुजैन खान, नए ब्वॉयफ्रेंड के साथ यूजर्स ने ड्रेस को लेकर किया ट्रोल

Sussanne Khan Boyfriend Arslan Goni: सुजैन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर लगातार उनको यूजर्स की ओर से ट्रोल किया जा रहा है। वीडियो फिल्म स्क्रीनिंग का है। जिसे इंस्टाग्राम पर काफी लाइक भी किया जा रहा है। वीडियो में सुजैन अर्सलान गोनी के साथ दिख रही हैं।
11:13 PM Apr 24, 2024 IST | News24 हिंदी
सुजैन खान के साथ अर्सलान गोनी।
Advertisement

Sussanne Khan Oops Moment Video: एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ नजर आईं सुजैन खान यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। यूजर्स की ओर से उनको ड्रेस को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल सुजैन जब गोनी के साथ पोज दे रही थीं, तो वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। एकदम उनकी ड्रेस हवा में लहराने लगीं, लेकिन उन्होंने तुरंत संभाल लिया।

Advertisement

इसके बाद भी वे अपनी ड्रेस को ठीक करतीं नजर आईं। इस सबके बाद इंस्टाग्राम पर इंस्टाबॉलीवुड हैंडल से वायरल हुए उनके वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। यूजर्स की ओर से लगातार कहा जा रहा है कि जब संभाल नहीं सकती, तो ऐसी ड्रेस पहनती ही क्यों हो? दूसरा यूजर्स कहता है कि अब ऐसी ड्रेस पहनोगी, तो क्या कहें। आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 63 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें: क्या Bigg Boss OTT 3 में होगी ‘वड़ा पाव गर्ल’ और ‘डॉली चायवाला’ की एंट्री? Salman के शो में लगेंगे ठेले?

Advertisement

अपने नए ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ सुजैन अकसर नजर आती हैं। दोनों सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते रहते हैं। दोनों को एक साथ डेट करते हुए 2 साल से ज्यादा का टाइम हो चुका है। दोनों के हाथ में हाथ डाले कई वीडियो अकसर सोशल मीडिया में ट्रेंड करते हैं। जिन्हें फैंस खूब शेयर करने के साथ ही लाइक करते हैं। छुट्टियों के दौरान भी ये जोड़ी खूब प्यार में डूबी नजर आती है। इससे पहले सुजैन खान ने एक्टर ऋतिक रोशन से शादी की थी।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस ने दो दिन के अंदर रचाई दूसरी शादी, दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें देख चौंके फैंस

इस कपल के दो बेटे हैं। जिनके नाम रेहान और ऋदान हैं, लेकिन 2014 में दोनों की राह जुदा हो गई और तलाक ले लिया। इसके बाद भी दोनों बच्चों को मिलकर पाल रहे हैं और कई मौकों पर साथ दिखते हैं। वहीं, ऋतिक रोशन अब फिल्म एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Sussanne Khan boyfriend
Advertisement
Advertisement