खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shahrukh Khan से मिलना चाहते हैं बीमार शिक्षक, नाजुक हालत में जाहिर की आखिरी इच्छा

Shahrukh Khan, Szarita Laitphlang: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस नेता जरिता लैतफलांग ने किंग खान से खास अपील की है। हालांकि इस पर अभी तक शाहरुख खान ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।
12:07 PM Jun 16, 2024 IST | Nancy Tomar
Shahrukh Khan, Szarita Laitphlang
Advertisement

Shahrukh Khan, Szarita Laitphlang: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बड़ी फैन फॉलोइंग है। लोग एसआरके से मिलने के लिए बेकरार रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी बादशाह का एक अलग ही फैन बैस है। इंटरनेट पर अक्सर लोग किंग खान के बारे में चर्चा करते नजर आ जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर फिर शाहरुख खान को लेकर चर्चा हो रही है। दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है, जिसको शेयर करने वाले का कहना है कि एक शख्स की हालत बहुत नाजुक है और किंग खान उनसे आकर मिले।

Advertisement

जरिता लैतफलांग ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, 14 जून को कांग्रेस नेता जरिता लैतफलांग ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान से ये अपील की है। जी हां, इस पोस्ट में जरिता लैतफलांग ने एक वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख खान से रिक्वेस्ट की है कि वो टाइम निकालकर गोवा में अपने बीमार शिक्षक से मिलने के लिए आए। वीडियो में जरिता को कहते सुना जा सकता है कि एरिक की हालत खराब हो रही है और किंग खान उनसे मिलने के लिए आ जाए।

हर रोज बिगड़ रही एरिक की हालत

जरिता लैतफलांग ने कहा कि आप कुछ मिनटों का समय निकालकर गोवा आ जाए और एरिक से मिल लें। उन्होंने कहा कि मुंबई गोवा से बहुत ज्यादा दूर नहीं है। मुंबई से गोवा के लिए सिर्फ एक घंटे की फ्लाइट है और एरिक की हालत बिगड़ती जा रही है। उन्होंने बोलना तक भी बंद कर दिया है। वीडियो में जरिता कहती हैं कि ये मेरी रिक्वेस्ट है कि शाहरुख खान भाई एरिक एस डिसूजा से मिल लें। आप उनके दिल को सुकून पहुंचा सकते हैं, क्योंकि हर रोज उनकी हालत बिगड़ती जा रही है।

Advertisement

किंग खान शेयर किया एक और वीडियो

इसके अलावा जरिता लैतफलांग ने अपने एक्स पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें शाहरुख खान, एरिक संग नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों एक-दूसरे को लंबे टाइम तक गले लगा रहे हैं। सामने आए वीडियो में दोनों के इमोशन्स साफ झलक रहे हैं। वहीं, अब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर भी तमाम बातें हो रही हैं।

शाहरुख खान ने अभी तक नहीं किया कोई रिएक्ट

कुछ लोगों का कहना है कि भला शाहरुख खान ऐसे ही किसी से भी मिलने क्यों जाए? तो वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि शाहरुख खान को एरिक से मिलने के लिए जाना चाहिए। हालांकि इस वीडियो पर अभी तक शाहरुख खान ने कोई रिएक्ट नहीं किया है। देखने वाली बात होगी कि क्या एसआरके, एरिक से मिलने के लिए गोवा जाएंगे ये नहीं?

यह भी पढ़ें- क्या Pavithra Gowda हैं एक्टर Darshan की दूसरी वाइफ? वकील ने किया खुलासा

Advertisement
Tags :
Shahrukh KhanSzarita Laitphlang
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement