चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शादी के बाद Taapsee Pannu के निजी पलों के वीडियो वायरल, एक-दूजे में खोया कपल

Taapsee Pannu-Mathias Boe: एक्ट्रेस तापसी पन्नू और मैथियास बोए की शादी के संगीत का वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इसके पहले कपल की शादी की वरमाला का वीडियो सामने आया था।
06:18 PM Apr 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Taapsee Pannu, Mathias Boe
Advertisement

Taapsee Pannu-Mathias Boe: फेमस एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिस पर फैंस का जमकर रिएक्शन आया। इतना ही नहीं अब तापसी और मैथियास बोए की शादी के संगीत का वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो गया है। हालांकि अभी तक तापसी या मैथियास की तरफ से इस पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।  गौर करिएगा, सामने आए किसी भी वीडियो और फोटो की News24 पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

तापसी और मैथियास की शादी के संगीत का वीडियो वायरल

कुछ देर पहले bollywoodbubble ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि तापसी और मैथियास की संगीत नाइट के कुछ पल। सामने आए पोस्ट में साफ देखा जा सकता है कि पहले पोस्ट में दो लड़कियां डांस कर रही हैं। हालांकि वीडियो ब्लर है तो कुछ साफ नहीं दिखाई दे रहा है। वहीं, दूसरे पोस्ट में तापसी और मैथियास एक-दूसरे बाहों में बाहें डाले डांस कर रहे हैं।

यूजर्स ने की तारीफ

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो आते ही छा गया। साथ ही फैंस ने भी इस पर कमेंट्स की बारिश कर दी। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि नाइस कपल। दूसरे यूजर ने लिखा कि क्यूट कपल। एक और यूजर ने कहा कि आपको बधाई हो। बता दें कि इससे पहले तापसी और मैथियास की शादी का वीडियो में वायरल हो चुका है।

Advertisement

कपल की वरमाला का वीडियो भी आया सामने

इस वीडियो में तापसी रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही है। साथ ही मैथियास भी अपनी शादी की शेरवानी में खूब जच रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में कपल एक-दूसरे को वरमाला पहनाता नजर आ रहा है। साथ ही दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत भी लग रहे हैं।

फैंस बेहद खुश

इस वीडियो पर भी यूजर्स ने भर-भरकर रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा है कि पंजाबी शादी। दूसरे ने लिखा कि इस तरह करनी चाहिए शादी। एक और ने कहा कि बहुत सुंदर। एक अन्य ने लिखा कि रब ने बना दी जोड़ी। इस तरह के कमेंट्स अब इस वीडियो पर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मेरे लिए गिफ्ट्स… Anupamaa ने अनोखे अंदाज में मनाया जन्मदिन, फैंस से भी की खास अपील

Advertisement
Tags :
Mathias BoeTaapsee Pannu
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement