चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Taarak Mehta के 'सोढ़ी' के गायब होने से टूटा परिवार, Gurucharan Singh के पिता बोले- हमें नहीं पता...

Gurucharan Singh Missing Case: तारक मेहता के 'सोढ़ी' के पिता ने हाल ही में उनके गायब होने पर रिएक्ट किया। बता दें कि 22 अप्रैल से गुरुचरण सिंह गायब हैं और अभी तक उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?
11:51 AM May 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Gurucharan Singh
Advertisement

Gurucharan Singh Missing Case: तारक मेहता के 'सोढ़ी' का अब तक कुछ पता नहीं चला है। ऐसे में फैंस और फैमिली दोनों ही एक्टर को लेकर परेशान है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन फिर भी अभी तक कुछ सामने नहीं आया है। इस बीच अब गुरुचरण सिंह के परिवार का इस पर रिएक्शन सामने आया है। जी हां, एक्टर की फैमिली उनके गायब होने से बेहद परेशान है।

Advertisement

गुरुचरण सिंह के पिता ने किया रिएक्ट

दरअसल, हाल ही में गुरुचरण सिंह के पिता ने इस पर बात की है। एक्टर के पिता ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि हमें अभी भी इस पर भरोसा नहीं हो रहा है और ये बेहद हैरान करने वाला है। हम इससे बहुत परेशान हो गए हैं और हम नहीं जानते कि इससे कैसे निपटना है। गुरुचरण के पिता ने आगे कहा कि अब बस पुलिस जल्दी से कोई अपडेट दें, हमें इसी का बेकरारी से इंतजार है।

वो जल्दी वापस आ जाए- एक्टर के पिता

इस बातचीत में उन्होंने कहा कि हम उसके लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम दुआ कर रहे हैं कि वो जल्दी वापस आ जाए। बता दें कि 22 अप्रैल से गुरुचरण का कोई अता-पता नहीं है। एक्टर अपने घर से मुंबई जाने के लिए निकले थे, लेकिन ना तो वो मुंबई पहुंचे और ना ही वापस अपने घर आए। गुरुचरण कहां गए और उनके साथ क्या हुआ, कोई नहीं जानता? पुलिस भी पूरा जोर लगाकर एक्टर की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक कुछ सामने नहीं आया।

Advertisement

पुलिस कर रही मामले की जांच

हालांकि अभी तक पुलिस ने कई चीजें सामने रखी हैं, जैसे- एक्टर को सीसीटीवी में देखा गया। उन्होंने अपने एटीएम से सात हजार रुपये निकाले, गुरुचरण की आखिरी लोकेशन पालम थी, एक्टर जल्द शादी करने वाले थे, वो बीमार भी थे। इतना ही नहीं बल्कि पुलिस सूत्रों ने तो यहां तक कहा कि उन्होंने खुद ही ये साजिश रची। अब सच क्या है ये तो गुरुचरण के मिलने पर ही पता लगेगा।

यह भी पढ़ें- मौत से पहले ये काम करना चाहते थे Titanic Actor, अधूरी रह गई Bernard Hill की लास्ट विश

Advertisement
Tags :
Gurucharan SinghGurucharan Singh Missing CaseTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Advertisement
Advertisement