होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

खूब बीड़ी पीते हैं 'बापू जी'! चेन स्मोकर हैं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम Amit Bhatt?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Amit Bhatt: इन दिनों टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में चंपकलाल का किरदार निभा रहे अमित भट्ट अपनी एक आदत की वजह से चर्चा में हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर अमित की कौन-सी आदत उन्हें सुर्खियों में ले आई है?
06:47 PM Jun 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Amit Bhatt
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Amit Bhatt: कुछ टीवी शो ऐसे होते हैं, जो दर्शकों के दिल में रम जाते हैं। ऐसा ही एक टीवी शो है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', जो दर्शकों को बेहद पसंद है। 15 सालों से टेलीविजन पर अपना जलवा दिखा रहे टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सारे किरदार दर्शकों को बहुत पसंद हैं। इस शो का एक किरदार ऐसा है, जो इन दिनों चर्चा में बना हुआ है।

Advertisement

लाइमलाइट में चंपकलाल 

जी हां, शो में चंपकलाल का किरदार निभा रहे अमित भट्ट का भी शो में अलग ही जलवा है। हालांकि इन दिनों अमित भट्ट अपनी एक बुरी आदत को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर अमित भट्ट की ऐसी कौन-सी आदत है, जो उन्हें लाइमलाइट में ले आई है?

पर्दे पर सबको देते हैं नसीहत

दरअसल, हालिया सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अमित भट्ट पक्के चेन स्मोकर हैं। जी हां, छोटे पर्दे पर सबको नसीहत और अच्छी सीख देने वाले अमित भट्ट का रियल लाइफस्टाइल बेहद अलग है। बता दें कि अमित भट्ट ने अपनी लाइफ में ना सिर्फ छोटे पर्दे बल्कि फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने सीआईडी जैसे टीवी शो में भी अपना जलवा दिखाया है। हालांकि उन्हें पॉपुलैरिटी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में चंपकलाल के रोल से मिली है।

Advertisement

बेहद अलग है अमित का रियल लाइफस्टाइल

इसके अलावा उन्होंने दिलीप जोशी (जेठालाल) के साथ 'एफआईआर' जैसे पॉपुलर शो में भी काम किया है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, अमित भट्ट को एक एपिसोड के 80 हजार रुपये बतौर फीस मिलती है। सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमित भट्ट शुरू में बहुत बीड़ी पिया करते थे। जी हां, वो बीड़ी चेन स्मोकर्स रहे हैं। बताया जाता है कि दिलीप जोशी से उनकी अच्छी दोस्ती है और हंसी-मजाक के साथ गाली-गलौच भी काफी किया करते थे। तारक मेहता के शो में उनका गुस्सा बहुत पसंद किया जाता है, जिस अंदाज में वो गुस्सा करते हैं उसपर लोग तालियां बजाते हैं और खूब खुश होते हैं।

'दुनिया ने उंधा चश्मा'

बता दें कि आज 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) के नाम से पॉपुलर हो चुका शो एक गुजराती सीरियल 'दुनिया ने उंधा चश्मा' के नाम से आता था। बाद में असित मोदी ने इसे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) बनाया। इस टीवी शो के हर किरदार की अपनी एक अलग खासियत है और लोगों में इसको लेकर एक अलग ही क्रेज भी है। शो की अपनी एक अलग पॉपुलैरिटी है और दर्शक इसे देखने के लिए आज भी पागल रहते हैं।

यह भी पढ़ें- Renu Desai ने Pawan Kalyan संग तलाक पर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- मुझे छोड़कर तीसरी शादी…

Open in App
Advertisement
Tags :
Amit BhattTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Advertisement
Advertisement