होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में Taarak Mehta के इस एक्टर की एंट्री, लापता होकर बटोरी थीं सुर्खियां

Gurucharan Singh will Participate in Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में हिस्सा लेने के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन अब शो में एंट्री करने के लिए जो नाम सामने आया है उसे सुनने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो जाएंगे।
10:36 PM Oct 02, 2024 IST | Himanshu Soni
Gurucharan Singh will Participate in Bigg Boss 18
Advertisement

Gurucharan Singh will Participate in Bigg Boss 18: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। अब शो को शुरू होने में बस 4 दिन का वक्त रह गया है। कलर्स के इस रिएलिटी शो में खूब ड्रामा और एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा। इस बार शो में हिस्सा लेने के लिए एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है। अब हाल ही में एक शो के लिए शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम कर चुके एक्टर का नाम भी सामने आया है। चलिए आपको बताते हैं आखिर ये शख्स कौन हैं।

Advertisement

'बिग बॉस 18' में गुरुचरण सिंह लेंगे हिस्सा 

'बिग बॉस तक' की खबर के मुताबिक अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोढ़ी का किरदार निभाकर फेमस हुए एक्टर गुरुचरण सिंह शो का हिस्सा बनने के लिए कन्फर्म हो गए हैं। जी हां हाल ही में लापता होने के चलते सुर्खियों में आए गुरुचरण सिंह का नाम अब शो के लिए सामने आ रहा है।

शो के मेकर्स अब जल्द ही बिग बॉस 18 का नया सीजन शुरू करने जा रहे हैं, जिसका प्रोमो पहले ही जारी किया जा चुका है। इस प्रोमो ने दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट ला दी है। सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट्स के नामों की चर्चा भी तेज हो गई है, हालांकि आधिकारिक तौर पर सिर्फ टीवी एक्टेस निया शर्मा का ही नाम अब तक रिवील किया गया है। अब ऐसा दावा किया गया है कि गुरुचरण सिंह भी अपने ऊपर चढ़े कर्जे को उतारने के लिए शो में पार्ट लेंगे।

Advertisement

'बिग बॉस 15' के लिए भी आया था नाम 

आपको बता दें गुरुचरण सिंह का नाम पहले भी 'बिग बॉस ओटीटी' और 'बिग बॉस 15' में हिस्सा लेने के लिए सामने आया था, लेकिन तब एक्टर शो के लिए तैयार नहीं थे। अब बिग बॉस के अपडेट देने वाले पेज 'बिग बॉस तक' ने एक्स पर जानकारी देते हुए ई-टाइम्स के हवाले से बताया है कि 'तारक मेहता' के स्टार एक्टर रह चुके गुरुचरण सिंह ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि उन्हें बिग बॉस 18 के लिए संपर्क किया गया है।

लापता हो गए थे गुरुचरण सिंह 

गुरुचरण सिंह हाल ही में कुछ दिनों के लिए गायब हो गए थे, जिसके चलते उनके परिवार और फैंस की चिंता बढ़ गई थी। 22 अप्रैल को वो दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना होने वाले थे, लेकिन एयरपोर्ट नहीं पहुंचे। हालांकि बाद में उन्होंने बताया कि वो एक आध्यात्मिक यात्रा पर थे। अब वो वापस लौट आए हैं। अगर अब सब ठीक रहा तो 'बिग बॉस 18' में जल्द ही गुरुचरण नजर आ सकते हैं।

'बिग बॉस 18' के लिए किस-किसका नाम?

आपको बता दें अब तक शो के लिए निया शर्मा समेत कई कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चुका है। शोएब इब्राहिम, चाहत पांडे, अविनाश मिश्रा, समीरा रेड्डी, कनिका मान समेत कई सेलेब्स शो में हिस्सा लेते हुए नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Release This Week: Vijay की Goat से Ananya Pandey की Ctrl तक, वीकेंड पर धमाल मचाएंगी ये फिल्में

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement