तारक मेहता... सीरियल का एक और मुख्य किरदार गायब, अब्दुल को ढूंढते दिखे 'गोकुलधाम' के लोग

Taark Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का मोस्ट पॉपुलर और दर्शकों का पसंदीदा शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'अब्दुल' कहीं गायब हो गए हैं। जी हां, अब्दुल के अचानक कहीं चले से सभी परेशान और हैरान हैं।

featuredImage
Taark Mehta Ka Ooltah Chashmah

Advertisement

Advertisement

Taark Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का मोस्ट पॉपुलर और दर्शकों का पसंदीदा शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहता है। अब खबर है कि शो का एक और एक्टर गायब हो गया है। जी हां, दावा किया जा रहा है कि शो के 'अब्दुल' यानी शरद सांकला कहीं गायब हो गए हैं। अब भई शो के हालिया एपिसोड में अब्दुल नजर नहीं आए, तो उनकी गैर-मौजूदगी को लेकर सवाल तो उठेंगे ही। नहीं समझे? आइए बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा?

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, हाल ही में आए शो के लेटेस्ट एपिसोड से अब्दुल गायब नजर आए। इतना ही नहीं बल्कि गोकुलधाम सोसाइटी के सारे लोग भी अब्दुल को ढूंढ रहे हैं। साथ ही सभी परेशान भी बहुत हैं। अब्दुल की खोज में टप्पू सेना भी उनके घर जाती है, लेकिन अब्दुल की कोई खबर नहीं मिलती।

इसके बाद एक शख्स ने कहा कि अब्दुल ने उनसे 50 हजार रुपये उधार लिए हैं और अब तक वापस नहीं किए हैं। इतना सुनते ही भिड़े की चिंता और भी बढ़ जाती है और वो पुलिस से मदद लेने के लिए कहता है। हालांकि बहुत खोजबीन के बाद भी अब्दुल का कोई पता नहीं लगता और सभी परेशान हो जाते हैं।

क्या सच में गायब हुए अब्दुल या फिर छोड़ दिया शो?

अभी इसके बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है क्योंकि जब तक शो का अगला एपिसोड नहीं आ जाता, तब तक इसका खुलासा नहीं होगा कि क्या सच में अब्दुल कहीं लापता हुए हैं या फिर उन्होंने टीवी को ही अलविदा कह दिया है। बता दें कि ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि कुछ ही दिन पहले शो से गोली यानि कुश शाह ने अलविदा कहा था।

तब भी ऐसा ही कुछ हुआ था

जब कुश ने शो छोड़ा था, तो तब ऐसा ही कुछ हुआ था और अब फिर से वैसी ही चीजें हो रही हैं। कुश के शो छोड़ते ही शो में नए गोली नजर आए। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या शरद सांकला ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को अलविदा कह दिया है या फिर शो में कोई ट्विस्ट आने वाला है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut की Emergency पर विवाद क्यों? रिलीज से पहले उठी बैन लगाने की मांग

Open in App
Tags :