चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Tabbu ने इस मामले में दी Shah Rukh Khan को टक्कर, यूजर्स बोले- Alia Bhatt भी नहीं हैं पीछे...

Tabbu Latest Movies: बॉलीवु़ड अभिनेत्री तब्बू ने 'क्रू' में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। 'क्रू' की कामयाबी के साथ ही तब्बू के नाम एक और रिकॉर्ड बन चुका है। इससे पहले ये रिकॉर्ड बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के नाम था।
04:35 PM Apr 05, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Tabbu Latest Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू पर्दे पर अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए मशहूर हैं। तब्बू की फिल्म 'क्रू' (Crew) हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में तब्बू के साथ करीना कपूर खान और कृति सेनन ने भी स्क्रीन शेयर की है। 'क्रू' में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से तब्बू ने एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया है। 'क्रू' को पर्दे पर दर्शकों का काफी प्यार मिला है। वहीं 'क्रू' की सफलता के बाद तब्बू के नाम एक नया रिकॉर्ड बन गया है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को भी टक्कर दे दी है।

Advertisement

तब्बू ने दी तीन सुपरहिट फिल्में
दृश्यम फेम एक्ट्रेस तब्बू कोरोना काल के बाद बैक टू बैक तीन सुपरहिट फिल्में देने वाली बी-टाउन की पहली अभिनेत्री बन गई हैं। तब्बू की तीन सुपरहिट फिल्मों में 'भूल भुलैया 2' (2022), 'दृश्यम 2' (2022) और 'क्रू' (2024) का नाम शामिल है। तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है। ऐसे में कोरोना काल के बाद तीन सुपरहिट फिल्में देने वाली तब्बू पहली हिरोइन बन गई हैं।

शाहरुख को दी टक्कर
तब्बू ने अपने इस नए रिकॉर्ड से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख को भी मजेदार टक्कर दी है। दरअसल पांच साल के लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख खान 2023 में बड़े पर्दे पर वापसी की थी। ऐसे में शाहरुख ने 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' के साथ एक ही साल में तीन सुपरहिट फिल्में देकर इतिहास रच दिए था, जिसके चलते शाहरुख के नाम कोरोना काल के बाद तीन ब्लॉक बस्टर फिल्में देने का रिकॉर्ड बन गया था। अब इस लिस्ट में तब्बू का नाम भी शामिल हो चुका है।

Advertisement

यूजर्स ने लिया आलिया का नाम
तब्बू के इस नए रिकॉर्ड पर फैंस उन्हें मुबारकबाक दे रहे हैं। तो वहीं कई लोग इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम भी एड करना चाहते हैं। तब्बू के इस उपलब्धि पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, आलिया भट्ट पहले ही शाहरुख का रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं। उनकी तीन फिल्में 'ब्रह्मास्त्र', 'गंगूबाई', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी सुपरहिट रही थी। आलिया के एक और फैन ने लिखा, तीन सुपरहिट फिल्में देने के अलावा आलिया ने 'RRR' और 'डार्लिंग' जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्मों में भी कैमियो किया है।

Advertisement
Tags :
Alia BhattShah Rukh KhanTabbu
Advertisement
Advertisement