खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की मौत, प्रेग्नेंसी ने कम उम्र में छीन ली सांसें

Social Media Influencer Passes Away: मशहूर मीडिया इन्फ्लुएंसर जो पेशे से नर्स थीं, उन्होंने कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन से उनके फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है।
07:01 AM Jul 27, 2024 IST | Jyoti Singh
Social Media Influencer Passes Away.
Advertisement

Social Media Influencer Passes Away: इन दिनों मनोरंजन जगत से कई दिल दुखाने वाली खबरें आ रही हैं। बीते दिन कोरियोग्राफर फराह खान की मां ने बुधवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं अब मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की मौत से शोक की लहर दौड़ गई है। ये इन्फ्लुएंसर कोई और नहीं बल्कि ताइना मेडरोस हैं, जिन्होंने हजारों मदर्स की सहायता की थी। दरअसल, ताइना सोशल मीडिया के जरिए मदर्स को बच्चों को ब्रेस्ट फीडिंग कराने के लिए टिप्स देती थीं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी खुद की प्रेग्नेंसी ही मौत ही वजह बन गई। महज 34 साल की उम्र में दुनिया को छोड़ने से उनके फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहा है।

Advertisement

कुछ दिन पहले हुई थी इमरजेंसी सर्जरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ताइना मेडरोस को कुछ दिन पहले इमरजेंसी सर्जरी करानी पड़ी थी। इलाज के कुछ समय बाद ही उनकी सांसे छिन गईं। बताया जाता है कि ताइना प्रेग्नेंट थीं और इस दौरान उनके एग्स फैलोपियन ट्यूब में फंस गए थे। बताया गया है कि इसी वजह से उनकी जान चली गई। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। दरअसल, ताइना के दोस्तों का कहना है कि पिछले हफ्ते इन्फ्लुएंसर अस्थानिक प्रेग्नेंट हुई थीं। उनकी हालत खराब थी जिसके लिए फैंस से उनके स्वास्थ्य की कामना करने के लिए भी कहा गया था।

पेशे से प्रशिक्षित नर्स थीं ताइना

बता दें कि  सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ताइना मेडरोस पेशे से प्रशिक्षित नर्स थीं। उनके इंस्टाग्राम पर 70,000 से ज्यादा फॉलोअर्स थे। यहां वो कई मदर्स को ब्रेस्ट फीडिंग कराने के टिप्स देती थीं। बीते बुधवार को ब्राजील में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। ताइना अपने पीछे पति और एक पांच साल की बेटी को छोड़ गई हैं। वहीं गुरुवार को उन्हें ईस्ट ब्राजील के पर्नामीरिम में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

Advertisement

जल्दी ठीक होना चाहती थीं ताइना

बता दें कि मरने से पहले ही ताइना मेडरोस ने एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस से उनके जल्द ही ठीक होने की प्रार्थना करने के लिए कहा था। उन्होंने पोस्ट में लिखा था, 'मेरे ठीक होने की दुआ करें। अब मुझे अपना ध्यान रखना है।' हालांकि इन्फ्लुएंसर की तबीयत दिन पर दिन बिगड़ती चली गई। इस बीच सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उन्हें इसलिए भी याद किया जा रहा है कि सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने हजारों परिवार की मदद की थी।

Advertisement
Tags :
Social Media Influencer
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement