खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जब वेब सीरीज 'जी करदा' के लिए Tamannaah Bhatia ने पार की सारी हदें, इस एक सीन के लिए हो गईं थी न्यूड

Tamannaah Bhatia Bold Scene In Jee Karda: साउथ से बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को उस वक्त आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, जब उन्होंने पिछले साल रिलीज हुई वेब सीरीज 'जी करदा' के लिए 'नो-किसिंग' पॉलिसी तोड़ कई बोल्ड सीन्स दिए थे।
07:11 AM Jul 02, 2024 IST | Jyoti Singh
Tamannaah Bhatia Bold Scene In Jee Karda.
Advertisement

Tamannaah Bhatia Bold Scene In Jee Karda: फिल्म इंडस्ट्री में कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने जब ओटीटी पर एंट्री की तो शर्म का गहना पूरी तरह से उतारकर रख दिया। कुछ ऐसा ही कर दिखाया एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने जब उन्होंने अपनी ही 'नो-किसिंग' पॉलिसी का उल्लंघन कर डाला। OTT पर आते ही तमन्ना ने 'लस्ट स्टोरी' और 'जी करदा' में बोल्ड सीन दिए तो उन्हें देख दर्शक भी एक बार को पलकें झपकाना भूल गए। बात करें उनकी वेब सीरीज 'जी करदा' की तो इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस टॉपलेस होने से भी नहीं कतराईं। सेमी न्यूड होकर जब उन्होंने बोल्ड सीन्स देने शुरू किए तो हर कोई उन्हें देखकर दंग था। उनकी ये सीरीज काफी चर्चा में रही थी लेकिन अपनी अदाओं से एक्ट्रेस ने सीरीज को एक कदम और ऊपर उठा दिया। यही वजह रही कि अमेजन प्राइम वीडियो की ये सीरीज काफी ज्यादा चर्चा में रही।

Advertisement

बोल्ड लुक ने खींचा फैंस का ध्यान

तमन्ना भाटिया की वेब सीरीज 'जी करदा' का प्रीमियर 15 जून, 2023 को हुआ था। इस सीरीज में तमन्ना भाटिया के अलावा सुहैल नय्यर, आशिम गुलाटी और अन्या सिंह मुख्य भूमिका में थीं। सीरीज में तमन्ना भाटिया के बोल्ड और सेक्सी लुक ने दर्शकों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा। जहां फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थके तो वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया। 'नो-किसिंग' पॉलिसी को तोड़ने के लिए तमन्ना भाटिया को काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा।

नेटिजन्स ने किया ट्रोल

तमन्ना भाटिया के बोल्ड सीन्स को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, 'ऐसी भी क्या मजबूरी थी आपकी?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपने अपनी ही नो-किसिंग पॉलिसी को तोड़ दिया।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'आपसे इस तरह की उम्मीद नहीं थी।' इस तरह के कमेंट्स करते हुए नेटिजन्स ने तमन्ना भाटिया को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Advertisement

क्या है 'जी करदा' की कहानी

बता दें कि तमन्ना भाटिया की वेब सीरीज 'जी करदा' बचपन के दो दोस्तों लावण्या (तमन्ना भाटिया) और ऋषभ (सुहैल नय्यर) की कहानी है, जो शादी कर लेते हैं। कुछ समय तक दोनों की शादीशुदा जिंदगी अच्छी चलती है। इसके बाद उनकी जिंदगी में काफी मुश्किलें आने लगती हैं। इसके बाद दोनों को एहसास होता है कि उन्होंने शादी करके जल्दबाजी कर दी। इस सीरीज में तमन्ना भाटिया और  सुहैल नय्यर के अलावा हुसैन दलाल और सयान बनर्जी सहायक भूमिका में नजर आए थे। वेब सीरीज 'जी करदा' को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Tamannaah BhatiaTamannaah Bhatia movies
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement