होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कौन थे Chandrakanth? जो पत्नी की मौत से टूट चुके थे, खुद लगाया मौत को गले

Actor Chandrakanth Passes Away: तेलुगु एक्टर चंद्रकांत उर्फ चंदू के निधन की खबर आते ही फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। पत्नी पवित्रा जयराम के निधन को अभी दस दिन भी नहीं हुए थे, कि एक्टर ने खुद की जीवन लीला को समाप्त कर लिया है। उनके निधन से हर कोई स्तब्ध है।
04:00 PM May 18, 2024 IST | Jyoti Singh
Actor Chandrakanth Passes Away.
Advertisement

Actor Chandrakanth Passes Away: जिसके साथ पूरी जिंदगी गुजारनी हो अगर वही दुनिया से चल बसे तो जिंदगी जीना कितना मुश्किल हो जाता है, ये शायद तेलुगु टीवी एक्टर चंद्रकांत उर्फ चंदू से भला कोई नहीं जानता था। तभी तो पत्नी की मौत का गम वो सह नहीं सके और उन्होंने खुद को मौत के हवाले कर दिया। वो अपने घर में मृत पाए गए हैं। ‘त्रिनयानी’ फेम एक्टर चंद्रकांत की पत्नी पवित्रा जयराम की कुछ दिन पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। पत्नी के जाने का दुख चंद्रकांत से सहन नहीं हो पाया और उन्होंने सुसाइड कर लिया। उनकी मौत की खबर आते ही पूरी तेलुगु इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। आइए जानते हैं कि कौन थे तेलुगु टीवी एक्टर चंद्रकांत उर्फ चंदू?

Advertisement

कौन थे एक्टर चंद्रकांत उर्फ चंदू?

चंद्रकांत उर्फ चंदू टीवी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम थे। उन्होंने अपने करियर में कई टीवी शोज में काम किया था। उन्हें असली पहचान शो ‘त्रिनयानी’ से मिली थी। एक्टर की पत्नी पवित्रा जयराम भी टीवी एक्ट्रेस रह चुकी हैं। एक हफ्ते पहले ही पवित्रा की भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पत्नी की मौत से चंद्रकांत को सदमा लग गया था। वो काफी उदास रहने लगे थे।

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan को कैसी लड़कियां पसंद? प्रीति जिंटा के साथ थ्रोबैक वीडियो में एक्टर ने रिवील किए सीक्रेट

Advertisement

पत्नी के लिए लिखी थी इमोशनल पोस्ट

चंद्रकांत ने अपने दिल का हाल सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट के जरिए बयां किया था। उन्होंने आखिरी पोस्ट अपनी पत्नी पवित्रा जयराम के लिए लिखी थी। अपनी पोस्ट में चंद्रकांत ने लिखा था, 'आपके जाने का दुख मुझसे सहन नहीं हो पा रहा है। मेरी पावी अब नहीं रही। प्लीज तुम वापस आ जाओ, प्लीज आ जाओ न। वापस आकर आप मेरे आंसू पोंछ दो।'

सड़क हादसे में गई थी पत्नी की जान

चंद्रकांत की पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि एक्टर पत्नी की मौत से गम में थे। इसलिए उन्होंने मौत को गले लगाना सही समझा और इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। गौरतलब है कि पवित्रा जयराम की पिछली 12 मई को सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इस हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।  वहीं वीडियो में चंद्रकांत सड़क पर बेसुध पड़े दिखे थे।

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Open in App
Advertisement
Tags :
ChandrakanthPavitra Jayaramtop News
Advertisement
Advertisement