खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Thalapathy Vijay ने क्यों लिया इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला? आखिरी फिल्म का किया ऐलान

Thalapathy Vijay Announced Last Movie: सुपरस्टार थलापति विजय की ने अपनी आखिरी फिल्म का ऐलान करने के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री से संन्यास लेने का ऐलान भी कर दिया है।
01:06 PM Sep 14, 2024 IST | Jyoti Singh
Thalapathy Vijay.
Advertisement

Thalapathy Vijay Announced Last Movie: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार थलापति विजय अब फिल्मों में नजर नहीं आएंगे। एक्टर ने फिल्म लाइन छोड़ने का मूड बना लिया है। इस बात का ऐलान खुद एक्टर के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से एक वीडियो जारी करते हुए किया गया है। इस वीडियो में थलापति की फिल्मी जर्नी की एक झलक दिखाई गई है, जिसे देखने के बाद फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस बात से हैरान हैं कि जब थलापति की हर फिल्म सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है तो अचानक उन्होंने यह फैसला क्यों लिया?

Advertisement

इंडस्ट्री से संन्यास ले रहे थलापति

बता दें कि हाल ही में थलापति विजय ने अपनी आखिरी फिल्म 'थलापति 69' अनाउंस की है। इस फिल्म की रिलीज के बाद सुपरस्टार ने इंडस्ट्री से संन्यास लेने का फैसला कर लिया है।

जाहिर है कि उनकी फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT) पिछले हफ्ते ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रिलीज के बाद से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला रही है। फिल्म ने अब तक 177 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर ली है। बता दें कि ये कमाई सिर्फ एक हफ्ते की है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: एक या दो नहीं, इन 7 एक्स कंटेस्टेंट की होगी वापसी

आखिरी फिल्म का किया ऐलान

थलापति विजय की आखिरी फिल्म 'थलापति 69' की अनाउंसमेंट करते हुए प्रोडक्शन हाउस KVN की तरफ से इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की गई है।

पोस्ट को शेयर करते कैप्शन दिया गया, 'थलापति विजय सर के लिए प्यार, हम सभी आपकी फिल्मों को देखते हुए और उसके साथ आगे बढ़े हैं। आप हर कदम हमारी जिंदगी का हिस्सा रहे हैं। 30 साल तक हमें एंटरटेन करने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

फिल्मी जर्नी देख फैंस इमोशनल

बता दें कि प्रोडक्शन हाउस की तरफ से थलापति विजय की फिल्मी जर्नी वाले 5 मिनट के इस वीडियो में एक्टर की शुरुआत से पूरी जर्नी की एक झलक दिखाई गई है। वीडियो को देखने के बाद  फैंस भी काफी इमोशनल हो रहे हैं और वीडियो के कमेंट बॉक्स में मिसिंग यू कमेंट करते हुए थलापति पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

एक्टर ने क्यों लिया ये फैसला?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो थलापति विजय फिल्मों से हटकर अपने पॉलिटिकल करियर पर ध्यान देना चाहते हैं। जाहिर है कि देश में लोकसभा चुनाव 2024 से पहले एक्टर ने अपनी पार्टी 'तमिझागा वेत्री कझगम' बनाई थी।

हाल ही में उन्होंने पार्टी के लिए फ्लैग भी लॉन्च किया। पनैयूर पार्टी कार्यालय में झंडा फहराते हुए विजय ने आधिकारिक पार्टी गीत भी रिलीज किया था। इस मौके पर थलापति ने बताया था कि उनकी पार्टी 2026 के विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Thalapathy Vijay
Advertisement
Advertisement