होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Thalapathy Vijay ने फिल्म इंडस्ट्री क्यों छोड़ी? राजनीति में पहली रैली में क्या बोले सुपरस्टार?

Thalapathy Vijay: साउथ सुपरस्टार थलपति विजय ने पहली बार राजनीति में एंट्री और फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की खबरों पर रिएक्ट किया है। हाल ही में एक्टर ने अपनी पहली टीवीके रैली में फैंस से इस बारे में बात की और रिएक्ट किया।
02:20 PM Oct 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Thalapathy Vijay
Advertisement

Thalapathy Vijay: साउथ सुपरस्टार थलपति विजय अब राजनीति के मैदान में उतर चुके हैं। कुछ महीनों पहले एक्टर ने तमिलाडु वेत्री कड़गम (टीवीके) नाम से अपनी एक पार्टी बनाई। जैसे ही विजय की राजनीति में एंट्री करने के खबरें आईं, वैसे ही ये चर्चा भी शुरू हो गई कि राजनीति में अपना करियर बनाने के लिए विजय ने फिल्म इंडस्ट्री से किनारा कर लिया है। वहीं, अब विजय ने पहली बार इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और फैंस से बात की है। आइए जानते हैं कि आखिर विजय ने क्या कहा है?

Advertisement

करियर के पीक पर...- विजय

दरअसल, हाल ही में विजय ने संडे को अपनी पहली टीवीके रैली की। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस से भी बात की और सच बताया। तमिलनाडू में फैंस से बात करते हुए विजय ने कहा कि मैं अब जब अपने करियर के पीक पर हूं, तो मैंने फिल्मों को लात मार दी है और सैलरी को भी नकार दिया है। मैं आप सब पर भरोसा करके आपका विजय बनाकर आया हूं।

मुझे शर्मिंदा किया गया- विजय

इसके आगे विजय ने तमिल फिल्मों में आने पर भी बात की। एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने जब अपने करियर की शुरुआत की थी, तो मुझे कहा गया था कि मेरा चेहरा अच्छा नहीं है और मैं अच्छा नहीं दिखता हूं। इतना ही नहीं बल्कि मेरे बाल और मेरी चलने के तरीके तक पर भी सवाल उठाए गए। मुझे हर तरह से शर्मिंदा किया गया।

Advertisement

साउथ का पॉपुलर नाम

विजय ने इस बारे पर बात करते हुए आगे कहा कि भले ही किसी ने कुछ भी कहा हो लेकिन मैंने किसी भी बात का खुद पर असर नहीं होने दिया और हमेशा अपने काम पर ध्यान रखा। उन्होंने आगे कहा कि सबको झूठा साबित करने के लिए उन्हें बेहद मेहनत करनी पड़ी और उनकी मेहनत रंग लाई। गौरतलब है कि विजय साउथ इंडस्ट्री का बेहद पॉपुलर नाम है और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। दर्शकों को एक्टर की फिल्में बेहद पसंद आती है और सभी को विजय की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है।

फिल्म 'गोट'

विजय की हालिया रिलीज फिल्म की बात करें तो हाल ही में विजय की फिल्म 'गोट' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। दर्शकों को ये फिल्म बेहद पसंद आई और लोगों ने इसकी खूब तारीफ की है। रिपोर्ट्स की मानें तो विजय साउथ के हाईएस्ट पेड एक्टर में से एक हैं, जो अपनी फिल्मों के लिए मोटी रकम चार्ज करते हैं।

यह भी पढ़ें- रातों-रात इंडस्ट्री से गायब हुईं ये हसीनाएं, कभी दर्शकों के दिलों पर करती थी राज

Open in App
Advertisement
Tags :
Thalapathy Vijay
Advertisement
Advertisement