whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Leo Twitter Review: थलपति Vijay की फिल्म देखने के बाद फैंस ने मचाया गदर, जमकर किया डांस; बोले- ये ब्लॉकबस्टर है

Vijay Leo Twitter Review: आज गुरुवार 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में थलपति विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लियो' रिलीज हो चुकी हैं। इसी बीच फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।
10:34 AM Oct 19, 2023 IST | Vandana Saini
leo twitter review  थलपति vijay की फिल्म देखने के बाद फैंस ने मचाया गदर  जमकर किया डांस  बोले  ये ब्लॉकबस्टर है
Vijay Leo Twitter Review

Vijay Leo Twitter Review: साउथ सुपरस्टार थलपति विजय (Vijay) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लियो' (Leo) आज यानी गुरुवार 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर विजय के फैंस लंबे समय से एक्साइटेड थे, जो एक्साइटमेंट आज खत्म हो चुकी है और सिनेमाघरों में नजर आ रही हैं। हाल में सोशल मीडिया पर ऐसे कई फोटो-वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें विजय की फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। फैंस सिनेमाघरों के बाहर और अंदर डांस कर रहे हैं और सीटियां बजा रहे हैं। इतना ही नहीं, फैंस सिनेमाघरों के बाहर गाने गा रहे हैं और पटाखे भी फोड़ रहे हैं।

विजय की 'लियो' रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को लेकर काफी लंबे समय से फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा था, जो फिल्म रिलीज के दिन देखने को देखने को मिल रहा है। फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट इस कदर देखे को मिल रही थी कि अलग-अलग शहरों में सिनेमाघरों में अर्ली मॉर्निंग शो देखने के पहुंच गए, जिसके बाद सिनेमाघरों में जश्न देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: धांसू है Sanjay Dutt का ‘शैतान’ अवतार, Leo देख नेटिजन्स बोले- ‘एक भी सीन मिस मत करना’

सुबह 4 बजे लागा पहला Leo का शो

थलपति विजय की फिल्म 'लियो' के शो सुबह 4 बजे से सिनेमाघरों में लगन गया था, जिसके बाद सिनेमाघरों में फैंस का अच्छा-खासा जमावड़ा देखने को मिला, जिसके बाद से अब तक सिनेमाघरों में फैंस की लंबी-लंबी लाइन देखने को मिल रही है। फैंस पटाखे लेकर थिएटर्स के बाहर पहुंचे हैं और एक्साइटमेंट में नाच-गा रहे हैं और पटाखे फोड रहे हैं। इतना ही नहीं, फैंस एक्टर के पोस्टर पर फूलों की माला चढ़ा रहे हैं। (Vijay Leo Twitter Review)

ट्रेलर रिलीज के दौरान भी खूब हुआ था हंगामा

सुबह 4 बजे के पहले शो से ही तिरुवनंतपुरम में श्री पद्मनाभ थिएटर के बाहर फैंस की लंबी-लंबी लाइन देखने को मिल रही है। बता दें कि इससे पहले फिल्म का 'लियो' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके दौरान भी चेन्नई के रोहिणी थिएटर में जबरदस्त हंगाना देखने को मिला था। फैंस ने थिएटर्स की सीटों तक को फाड़ दिया था। इसके अलावा फिल्म की जबरदस्त टिकट बुकिंग हुई थी। चेन्नई के रोहिणी थिएटर को थलापति विजय का किला माना जाता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो