चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Leo Twitter Review: थलपति Vijay की फिल्म देखने के बाद फैंस ने मचाया गदर, जमकर किया डांस; बोले- ये ब्लॉकबस्टर है

Vijay Leo Twitter Review: आज गुरुवार 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में थलपति विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लियो' रिलीज हो चुकी हैं। इसी बीच फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।
10:34 AM Oct 19, 2023 IST | Vandana Saini
Vijay Leo Twitter Review
Advertisement

Vijay Leo Twitter Review: साउथ सुपरस्टार थलपति विजय (Vijay) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लियो' (Leo) आज यानी गुरुवार 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर विजय के फैंस लंबे समय से एक्साइटेड थे, जो एक्साइटमेंट आज खत्म हो चुकी है और सिनेमाघरों में नजर आ रही हैं। हाल में सोशल मीडिया पर ऐसे कई फोटो-वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें विजय की फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। फैंस सिनेमाघरों के बाहर और अंदर डांस कर रहे हैं और सीटियां बजा रहे हैं। इतना ही नहीं, फैंस सिनेमाघरों के बाहर गाने गा रहे हैं और पटाखे भी फोड़ रहे हैं।

Advertisement

विजय की 'लियो' रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को लेकर काफी लंबे समय से फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा था, जो फिल्म रिलीज के दिन देखने को देखने को मिल रहा है। फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट इस कदर देखे को मिल रही थी कि अलग-अलग शहरों में सिनेमाघरों में अर्ली मॉर्निंग शो देखने के पहुंच गए, जिसके बाद सिनेमाघरों में जश्न देखने को मिल रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: धांसू है Sanjay Dutt का ‘शैतान’ अवतार, Leo देख नेटिजन्स बोले- ‘एक भी सीन मिस मत करना’

सुबह 4 बजे लागा पहला Leo का शो

थलपति विजय की फिल्म 'लियो' के शो सुबह 4 बजे से सिनेमाघरों में लगन गया था, जिसके बाद सिनेमाघरों में फैंस का अच्छा-खासा जमावड़ा देखने को मिला, जिसके बाद से अब तक सिनेमाघरों में फैंस की लंबी-लंबी लाइन देखने को मिल रही है। फैंस पटाखे लेकर थिएटर्स के बाहर पहुंचे हैं और एक्साइटमेंट में नाच-गा रहे हैं और पटाखे फोड रहे हैं। इतना ही नहीं, फैंस एक्टर के पोस्टर पर फूलों की माला चढ़ा रहे हैं। (Vijay Leo Twitter Review)

ट्रेलर रिलीज के दौरान भी खूब हुआ था हंगामा

सुबह 4 बजे के पहले शो से ही तिरुवनंतपुरम में श्री पद्मनाभ थिएटर के बाहर फैंस की लंबी-लंबी लाइन देखने को मिल रही है। बता दें कि इससे पहले फिल्म का 'लियो' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके दौरान भी चेन्नई के रोहिणी थिएटर में जबरदस्त हंगाना देखने को मिला था। फैंस ने थिएटर्स की सीटों तक को फाड़ दिया था। इसके अलावा फिल्म की जबरदस्त टिकट बुकिंग हुई थी। चेन्नई के रोहिणी थिएटर को थलापति विजय का किला माना जाता है।

Advertisement
Tags :
LeoLeo ReviewThalapathy VijayVijayVijay FilmVijay Film Leoथलपति विजयलियोलियो रिव्यूविजयविजय फिल्मविजय फिल्म लियो
Advertisement
Advertisement